DA Image
26 नवंबर, 2020|8:51|IST

अगली स्टोरी

धोनी का साक्षी और जिवा के साथ डांस वीडियो वायरल, CSK ने किया शेयर

sakshi  ziva and ms dhoni  instagram

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर रह चुके महेंद्र सिंह धोनी के अलग-अलग रूप आप देख चुके होंगे, लेकिन उनको जमकर डांस करते हुए आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा। पत्नी साक्षी और बेटी जिवा के साथ धोनी इन दिनों दुबई में छुट्टियां मना रहे हैं। इस दौरान एक फंक्शन में धोनी अपनी पत्नी और बेटी के साथ जमकर डांस करते हुए दिखे, इसके बाद उन्होंने अपने दोस्तों के साथ भी डांस किया। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया गया है।

कप्तान के तौर पर कोहली की भरपाई कर पाएंगे रहाणे? जानिए चैपल का जवाब

सीएसके ने इस वीडियो को शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन भी लिखा। कैप्शन में लिखा, 'क्या इस वीडियो को देखते हुए हम लोग खुद को मुस्कुराने से रोक सकते हैं? बिल्कुल नहीं (Definitely Not)।' हाल में धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में खेलते दिखे थे। धोनी ने सीएसके की कप्तानी की थी। यह साल सीएसके के लिए काफी मुश्किल भरा रहा और आईपीएल के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ कि सीएसके की टीम प्लेऑफ तक नहीं पहुंच पाई। सीएसके के आखिरी मैच में जब धोनी से पूछा गया था कि क्या वह आईपीएल में आखिरी बार खेलते दिख रहे हैं, तो उन्होंने जवाब में कहा था, 'Definitely Not (बिल्कुल नहीं)।'

चहल की मंगेतर धनश्री का आया नया डांस वीडियो, ऐसे लिए फैन्स ने जमकर मजे

आईपीएल में सीएसके के लीग मैच खत्म होने के बाद धोनी स्वदेश लौट गए थे। कुछ दिन रांची रहने के बाद वह अपने परिवार के साथ दुबई छुट्टियों पर आ गए। धोनी ने इसी साल 15 अगस्त को इंटरनैशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। उन्होंने अपना आखिरी मैच जुलाई 2019 में खेला था। 2019 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार वाला मैच धोनी के करियर का आखिरी इंटरनैशनल मैच था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dance video of Dhoni Sakshi and Ziva goes viral CSK shared the video