फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटCWC 2019: श्रीलंका को विश्व कप की उम्मीदें जीवंत रखनी चाहिए: जयवर्धने

CWC 2019: श्रीलंका को विश्व कप की उम्मीदें जीवंत रखनी चाहिए: जयवर्धने

श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने ने बल्लेबाजों से निरंतरता दिखाने की अपील करते हुए कहा कि टीम को यह उम्मीद करनी चाहिए कि वे सेमीफाइनल में पहुंच सकते हैं। न्यूजीलैंड और आस्ट्रेलिया से हार और...

CWC 2019: श्रीलंका को विश्व कप की उम्मीदें जीवंत रखनी चाहिए: जयवर्धने
एजेंसी,नई दिल्लीSun, 30 Jun 2019 11:58 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने ने बल्लेबाजों से निरंतरता दिखाने की अपील करते हुए कहा कि टीम को यह उम्मीद करनी चाहिए कि वे सेमीफाइनल में पहुंच सकते हैं। न्यूजीलैंड और आस्ट्रेलिया से हार और बारिश के कारण दो मैच धुलने के बाद श्रीलंका की टीम ने इंग्लैंड को हराकर अंतिम चार में पहुंचने की उम्मीदे कायम रखी थी। हालांकि 1996 की चैम्पियन टीम को दक्षिण अफ्रीका ने नौ विकेट से हराकर दिया सेमीफाइनल में उनके पहुंचने के समीकरण को उलझा दिया।

जयवर्धने ने आईसीसी के लिए लिखे कॉलम में कहा, ''श्रीलंका को अब भी विश्वास करना चाहिए कि वे विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंच सकते हैं। टीम को हालांकि प्रदर्शन में निरंतरता की कमी का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने कहा, ''अगले दोनों मैचों को जीतना बड़ी चुनौती होगी लेकिन यह संभव है। हालांकि ऐसा करने के लिए बल्लेबाजी इकाई को शानदार प्रदर्शन करना होगा जो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ असफल रहे।

CWC 2019:तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने बताया किस टीम को हराना है काफी मुश्किल

श्रीलंका की टीम सात मैचों में छह अंक के साथ तालिका में सातवें पायदान पर है और सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए उसे अपने बाकी के दोनों मैचों में जीत दर्ज करने के साथ इंग्लैंड और पाकिस्तान के मैचों से अनुकूल परिणाम की उम्मीद करनी होगी। जयवर्धने ने कहा, ''अगर वे वेस्टइंडीज के खिलाफ सकारात्मक होकर खेलेंगे और अपनी क्षमता पर भरोसा करेंगे तो अपको नहीं पता कुछ भी हो सकता है।

INDvENG: कोहली का 'विराट' धमाका, ऐसा करने वाले पहले कप्तान बने
  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें