DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CWC 2019: भारत के खिलाफ मुकाबले में इस खिलाड़ी की नजरें धौनी पर

ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने कहा कि वह अब भारत विशेषकर महेंद्र सिंह धौनी को चुनौती देने का इंतजार नहीं कर सकते हैं। इन दोनों टीमों के बीच लंदन में रविवार को मुकाबला होगा। 

virat kohli  ms dhoni  afp

अपने पहले विश्व कप (ICC World Cup 2019) में खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने कहा कि वह अब भारत विशेषकर महेंद्र सिंह धौनी को चुनौती देने का इंतजार नहीं कर सकते हैं। इन दोनों टीमों के बीच लंदन में रविवार को मुकाबला होगा। 

कैरी के 55 गेंदों पर 45 रन और नाथन कूल्टर नाइल की 92 रन की पारी की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को वेस्टइंडीज को 15 रन से हराया। इस पारी से उन पर पहली बार किसी बड़े टूर्नामेंट में खेलने को लेकर बना दबाव भी कम हो गया है। 

CWC 2019: 'भारत की भी कमजोरियां हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया को कड़ी चुनौती देगा' 

कैरी ने कहा, ''भारत और ऑस्ट्रेलिया में उनके (धौनी) खिलाफ खेलते हुए मैंने पाया कि वह बेहद शांतचित हैं। वह हमेशा मैच के सकारात्मक अंत का खुद को मौका देते हैं।'' 

उन्होंने कहा, ''वह क्रीज पर पर्याप्त समय बिताते हैं। वह शांत स्वभाव रखते हैं और खुद को पारी के अंत तक टिके रहने का अवसर देते हैं।'' कैरी ने कहा, ''यह विश्व कप है और इसलिए मैं नहीं जानता था कि क्या करना है। पहले मैच के लिए बस से निकलते हुए मैंने बड़ी संख्या में दर्शकों को देखा तो मैं रोमांचित हो उठा।''

धौनी की कमजोरियों को 'कंगारू टीम' से साझा नहीं करेंगे यह पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

बता दें कि टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को छह विकेट से हराने वाली भारतीय टीम का अगला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ है। ऑस्ट्रेलियाई टीम लगतार 10 मैच जीत कर यहां पहुंची है, जिसमें भारत के खिलाफ 0-2 से पिछड़ने के बाद लगातार तीन जीत के साथ सीरीज 3-0 से अपने नाम करना भी शामिल है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:cwc 2019 Alex Carey looks forward to World Cup clash against India and calm MS Dhoni