curtly ambrose show his amazing footwork on dance floor video goes viral - 55 साल के क्रिकेटर ने दिखाए शानदार डांस मूव्स, VIDEO हुआ वायरल DA Image
22 नवंबर, 2019|8:19|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

55 साल के क्रिकेटर ने दिखाए शानदार डांस मूव्स, VIDEO हुआ वायरल

क्रिकेट से संन्यास ले चुके 55 वर्षीय कर्टली एम्ब्रोस ने ऑस्ट्रेलियन डांस शो में अपने फुटवर्क का शानदार प्रदर्शन किया।

Twitter

अपने समय में वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज कर्टली एम्ब्रोस ने कितने ही बल्लेबाजों को संघर्ष के लिए मजबूर किया हो, लेकिन क्रिकेट से संन्यास ले चुके 55 वर्षीय एम्ब्रोस ने ऑस्ट्रेलियन डांस शो में अपने फुटवर्क का शानदार प्रदर्शन किया। विंडीज क्रिकेट ने उनके वीडियो को रिट्वीट किया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं। 

इस वीडियो में इसमें एम्ब्रोस अपनी पार्टनर एज शीरीन के साथ डांस कर रहे हैं। वेस्टइंडीज क्रिकेट ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है- परफेक्ट, कुछ मूव हमारे लिए भी रहने दो सर कर्टली। फैन्स भी इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

स्कॉटलैंड ने ओमान से 20 गेंदों के अंदर जीत लिया 50 ओवर का वनडे मैच

एक फैन ने लिखा, बहुत अच्छा है कर्टली, शानदार लग रहे हो। एक अन्य फैन ने लिखा, यदि आपने इतना अच्छा फुटवर्क क्रिकेट में दिखाया होता तो आपके नाम कुछ रन भी होते। 

एक वेबसाइट ने एम्ब्रोस के डांस शो में भाग लेने और उनके मूव्स को शानदार बताया। वहीं, एम्ब्रोस ने कहा, मुझे नहीं लगता कि किसी ने यह उम्मीद की होगी कि मैं इस डांस रिएलिटी शो का हिस्सा बनूंगा। लेकिन जब एक बार मेरा नाम आ गया तो चाहे क्रिकेट हो या डांस नाम वापस नहीं लिया जा सकता। मेरे यहां आने का एक बड़ा कारण यह भी है कि मैं कुछ अलग करना चाहता था। 

VIDEO: युवराज सिंह ने अनोखे अंदाज में जड़ा छक्का, हैरान रह गया गेंदबाज

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने वेस्टइंडीज के लिए 98 टेस्ट और 176 वनडे खेले। उन्होंने टेस्ट में 405 और वनडे में 225 विकेट लिए। 2000 में उनका करियर अपीन पीक पर था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:curtly ambrose show his amazing footwork on dance floor video goes viral