CSK vs RR IPL 2019 here is how ms dhoni reacted after match against rajasthan royals - RR vs CSK: मैच जीतने के बावजूद धौनी ने टीम को दिया ये कड़ा संदेश DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

RR vs CSK: मैच जीतने के बावजूद धौनी ने टीम को दिया ये कड़ा संदेश

चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आखिरी गेंद पर जीत दर्ज की। मैच के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने जीत के बावजूद अपनी टीम को कड़ा संदेश दिया है।

ms dhoni  photo credit  bcci

Indian Premier League (IPL 2019) RR vs CSK (Rajasthan Royals vs Chennai Super Kings): इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स टीम की जीत का सिलसिला जारी है। महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने गुरुवार (11 अप्रैल) को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आखिरी गेंद पर मैच चार विकेट से जीता। जीत के बावजूद धौनी ने टीम के खिलाड़ियों को कड़ा संदेश भी दिया।

धौनी ने मैच के बाद कहा, 'मैच बहुत कड़ा था और राजस्थान को श्रेय देने की जरूरत है। वे अच्छा स्कोर खड़ा कर सकते थे बस कुछ रनों से चूक गए, लेकिन उन्होंने हमारी बल्लेबाजों पर दबाव बनाया। वे आखिरी ओवर तक ऐसा करने में कायम रहे।' धौनी चाहते हैं कि उनके खिलाड़ी इस मैच में की गई गलतियों से सीखें।

IPL 2019:  'कैप्टन कूल' को चुकानी पड़ेगी 'एंग्री यंग मैन' बनने की बड़ी कीमत

RRvsCSK: आईपीएल में कभी नहीं टूटेगा महेंद्र सिंह धौनी का ये रिकॉर्ड

उन्होंने कहा, 'इस तरह के मैच जीतने के बाद आप बहुत कुछ सीखते हैं। जीत का जश्न बनाना जरूरी है, लेकिन गलतियों से सीखना भी है।' तेज गेंदबाज शादुर्ल ठाकुर मैच में बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर पाए। जिस पर धौनी ने कहा, 'अंत में आदमी गलतियां करते हैं, लेकिन अगर आपको हार मिली है तो टीम को इसकी जिम्मेदारी लेनी होगी। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि शादुर्ल ओवर डाल रहे थे या कोई और गेंदबाज। यह देखना महत्वपूर्ण है कि क्या बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की या फेल हो गए।'

ICC WC 2019: चुनिए अपनी टीमः इन पांच में से कौन तीन ओपनर जाएंगे इंग्लैंड?

ICC WC 2019: चुनिए अपनी टीमः इनमें से कौन चार मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज और विकेटकीपर जाएंगे इंग्लैंड?

ICC WC 2019: चुनिए अपनी टीमः इनमें से कौन से दो ऑलराउंडर जाएंगे इंग्लैंड?

ICC WC 2019: चुनिए अपनी टीमः इनमें से कौन से दो ऑलराउंडर जाएंगे इंग्लैंड?

ICC WC 2019: चुनिए अपनी टीमः इनमें से कौन से दो ऑलराउंडर जाएंगे इंग्लैंड?

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CSK vs RR IPL 2019 here is how ms dhoni reacted after match against rajasthan royals