फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटCSK vs RR: 19 गेंदों में फिफ्टी ठोकने वाले मोईन अली शतक से चूके, 93 रन बनाकर लौटे पवेलियन

CSK vs RR: 19 गेंदों में फिफ्टी ठोकने वाले मोईन अली शतक से चूके, 93 रन बनाकर लौटे पवेलियन

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर मोईन अली शतक बनाने से चूक गए हैं। उन्होंने 57 गेंद में 93 रन बनाए। हालांकि इस पारी में उन्होंने 19 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया। लेकिन उसके बाद उनकी पारी धीमी हो गई।

CSK vs RR: 19 गेंदों में फिफ्टी ठोकने वाले मोईन अली शतक से चूके, 93 रन बनाकर लौटे पवेलियन
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 20 May 2022 09:21 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर मोईन अली राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में शतक लगाने से चूक गए है। उन्होंने 57 गेंदों का सामना करते हुए 13 चौके और तीन छक्के की बदौलत 93 रन बनाए। हालांकि उन्होंने अपनी पारी की शुरुआत काफी धमाकेदार तरीके से की थी। मोईन ने सिर्फ 19 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया था। हालांकि उसके बाद लगातार विकेट गिरने के कारण उनके रन बनाने की गति धीमी हुई और अगले 42 रन बनाने के लिए उन्होंने 40 गेंदों का सामना किया। 

चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 150 रन बना लिए हैं।  चेन्नई के लिए मोईन अली ने सबसे ज्यादा 93 रन की पारी खेली। मोईन ने दूसरे विकेट के लिए डेवन कोन्वे (14 गेंद में 16 रन) के साथ 83 रन की साझेदारी करने के बाद महेन्द्र सिंह धोनी (28 गेंद में 26 रन) के साथ पांचवें विकेट के लिए 51 रन की साझेदारी की। मोईन ने अपनी पारी 13 चौके और तीन छक्के लगाये।

चेन्नई की टीम छह ओवर के बाद एक विकेट पर 75 रन बनाकर अच्छी स्थिति में थी लेकिन इसके बाद युजवेंद्र चहल (26 रन पर दो विकेट), ओबेद मैकॉय (20 रन पर दो विकेट) और रविचंद्रन अश्विन (28 रन पर एक विकेट) की अगुवाई में गेंदबाजों ने चेन्नई की रन गति पर शिकंजा कस दिया। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।