फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटयुजवेंद्र चहल ने हर्षल पटेल पर लगाया कॉपीराइट का आरोप, एलन मस्क से लगाई 'सजा' देने की गुहार, जानिए क्या है पूरा मामला

युजवेंद्र चहल ने हर्षल पटेल पर लगाया कॉपीराइट का आरोप, एलन मस्क से लगाई 'सजा' देने की गुहार, जानिए क्या है पूरा मामला

युजवेंद्र चहल ने एक्स ट्वीट करते हुए हर्षल पटेल पर कॉपीराइट का आरोप लगाया है। दरअसल मैच के दौरान हर्षल ने एक कैच लेने के बाद चहल का सिग्नेचर पोज कॉपी किया, जिस पर चहल ने रिएक्ट किया।

युजवेंद्र चहल ने हर्षल पटेल पर लगाया कॉपीराइट का आरोप, एलन मस्क से लगाई 'सजा' देने की गुहार, जानिए क्या है पूरा मामला
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 01 May 2024 11:07 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स वर्सेस पंजाब किंग्स मैच के दौरान युजवेंद्र चहल के एक ट्वीट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। युजवेंद्र चहल ने एलन मस्क से हर्षल पटेल के ऊपर 'कॉपीराइट स्ट्राइक' लगाने के लिए कहा है। दरअसल मैच के दौरान एक शानदार कैच लेने के बाद हर्षल युजवेंद्र चहल का सिग्नेचर पोज कॉपी करते हुए नजर आए, जिसके कारण युजवेंद्र चहल ने मजाक में उनपर कॉपीराइट स्ट्राइक लगाने के लिए मस्क से कहा है।

चेन्नई सुपर किंग्स के 16वें ओवर में समीर रिजवी 21 के निजी स्कोर पर पवेलियन लौटे। रबाडा के ओवर की तीसरी गेंद पर हर्षल पटेल ने उनका शानदार कैच लपका। गेंद पकड़ने के बाद हर्षल मैदान पर युजवेंद्र चहल का सिग्नेचर पोज कॉपी करते दिखे, इस तस्वीर के देखकर युजवेंद्र चहल खुद को रोक नहीं सके और ट्वीट करके एलन मस्क से कॉपीराइट स्ट्राइक लगाने के लिए कहा। युजवेंद्र चहल ने ट्वीट करके लिखा, ''डियर एलन मस्क पाजी, हर्षल भाई पर कॉपीराइट लगाना है।''

एमएस धोनी की रफ्तार पड़ी धीमी, पहली बार रन आउट होकर लौटे पवेलियन, मिचेल को स्ट्राइक नहीं देने पर भड़के फैंस-एक्सपर्ट

राहुल चाहर और हरप्रीत बराड़ की शानदार फिरकी से पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को सात विकेट पर 162 रन पर रोक दिया। राहुल चाहर और बराड़ ने दो-दो विकेट चटकाने के अलावा अपने कोटे के चार-चार ओवर में बिना कोई बाउंड्री खाए क्रमश: 16 और 17 रन दिए।

बल्लेबाजी के लिए मुश्किल परिस्थितियों में गायकवाड़ ने एक छोर संभाले रखा और 48 गेंद की पारी में पांच चौके और दो छक्के लगाकर लगातार दूसरा अर्धशतक बनाया। वह इससे साथ ही इस सत्र में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए। उनके नाम 10 मैचों में 509 रन हो गए हैं। महेंद्र सिंह धोनी (14) ने आखिरी ओवर में अर्शदीप के खिलाफ चौका और छक्का लगाया लेकिन अंतिम गेंद पर रन आउट हो गए।