फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटएमएस धोनी की रफ्तार पड़ी धीमी, पहली बार रन आउट होकर लौटे पवेलियन, मिचेल को स्ट्राइक नहीं देने पर भड़के फैंस-एक्सपर्ट

एमएस धोनी की रफ्तार पड़ी धीमी, पहली बार रन आउट होकर लौटे पवेलियन, मिचेल को स्ट्राइक नहीं देने पर भड़के फैंस-एक्सपर्ट

अनुभवी बल्लेबाज एमएस धोनी ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 11 गेंद में 14 रन बनाए। वह आईपीएल 2024 में पहली बार पवेलियन लौटे हैं। धोनी रन आउट हुए। इससे पहले सात पारियों में वह नाबाद गए थे।

एमएस धोनी की रफ्तार पड़ी धीमी, पहली बार रन आउट होकर लौटे पवेलियन, मिचेल को स्ट्राइक नहीं देने पर भड़के फैंस-एक्सपर्ट
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 01 May 2024 10:04 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी पंजाब किंग्स के खिलाफ एमएस चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में रन आउट हो गए हैं। आईपीएल 2024 में एमएस धोनी पहली बार पवेलियन लौटे हैं, इससे पहले सात पारियों में वह नाबाद लौटे थे। एमएस धोनी ने जारी सीजन में आखिरी के कुछ ओवरों में मैदान पर उतरकर कई विस्फोटक पारियां खेली हैं लेकिन पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में वह ज्यादा कमाल नहीं दिखा सके हैं। 

एमएस धोनी ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 11 गेंद में 14 रन बनाए। अपनी पारी के दौरान धोनी एक चौका और इतने ही छक्के लगा पाए। धोनी का स्ट्राइक रेट 127 का रहा, जोकि जारी सीजन में शायद सबसे कम है। 18वें ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ के आउट होने के बाद क्रीज पर उतरे एमएस धोनी 11 में से पांच गेंद डॉट खेली। 19वें ओवर में धोनी ने चार गेंदों का सामना किया और सिर्फ दो रन ही बना सके।

भारत के सुपरफास्ट गेंदबाज मयंक यादव को बीसीसीआई दे सकता है कॉन्ट्रैक्ट, IPL के बचे हुए मैचों में वापसी है मुश्किल

आखिरी ओवर में एमएस धोनी ने पहली गेंद पर चौक लगाया। इसके बाद तीन गेंद पर कोई रन नहीं बना और इस दौरान उनके पास एक रन लेने का मौका था लेकिन उन्होंने डेरिल मिचेल को स्ट्राइक देने से मना कर दिया, ये देखकर कमेंट्री कर रहे इरफान पठान भड़क गए और धोनी द्वारा एक रन ना लेने पर निराशा जाहिर की, वहीं फैंस भी थोड़ा हैरान रह गए। हालांकि पांचवीं गेंद पर धोनी ने छक्का मारा। आखिरी गेंद पर एमएस धोनी दो रन चुराने के चक्कर में रन आउट हो गए। जारी सीजन में एमएस धोनी पहली बार आउट हुए हैं और वो भी रन आउट के रूप में पवेलियन लौटे।