फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटCSK vs PBKS IPL 2024: ऑन-एयर जब एमएस धोनी पर भड़के इरफान पठान- दूसरा लड़का भी खेलने आया है... क्या ताजा हो गए पुराने जख्म?

CSK vs PBKS IPL 2024: ऑन-एयर जब एमएस धोनी पर भड़के इरफान पठान- दूसरा लड़का भी खेलने आया है... क्या ताजा हो गए पुराने जख्म?

आईपीएल 2024 में जब चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार खिलाड़ी एमएस धोनी ने डेरेल मिचेल को रन लेने से मना कर दिया, तो इस पर काफी ज्यादा विवाद हो गया। ऑन-एयर इरफान पठान ने भी इसकी जमकर आलोचना की।

CSK vs PBKS IPL 2024: ऑन-एयर जब एमएस धोनी पर भड़के इरफान पठान- दूसरा लड़का भी खेलने आया है... क्या ताजा हो गए पुराने जख्म?
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 02 May 2024 04:13 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) को अपने होम ग्राउंड पर 1 मई को पंजाब किंग्स के खिलाफ सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई में इस हार के बाद से सीएसके के लिए प्लेऑफ में पहुंचने की राह थोड़ी मुश्किल हो गई है। आईपीएल 2024 में इस मैच के दौरान पहली बार एमएस धोनी आउट हुए। धोनी इससे पहले इस सीजन में सात पारियों में बैटिंग के लिए आए थे और नॉटआउट लौटे थे। मैच के दौरान धोनी ने डेरेल मिचेल को स्ट्राइक देने से मना किया, जिसको लेकर काफी विवाद भी हो रहा है। मिचेल रन के लिए भागे, लेकिन धोनी ने उन्हें वापस भेज दिया और यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो गया। इस दौरान कमेंट्री कर रहे टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने इस हरकत के लिए धोनी की आलोचना की।

इरफान पठान ने ऑन-एयर कमेंट्री करते हुए कहा, 'मैं इस चीज के खिलाफ हूं, दूसरा लड़का भी खेलने आया है, दूसरा लड़का भी रन बना सकता है, ये टीम गेम है, दूसरा लड़का भी काम कर सकता है।'

T20 WC में आते ही फॉर्म गायब? रोहित-हार्दिक फ्लॉप, अर्शदीप ने लुटाए रन

बैटिंग,बॉलिंग के बाद CSK खेमे में हो रही है टॉस प्रैक्टिस,जानिए क्यों?

दरअसल एक बार इसी तरह से इरफान पठान रनआउट हो चुके हैं। तब धोनी और इरफान पठान दोनों ही पुणे सुपर जायन्ट्स टीम का हिस्सा थे। धोनी स्ट्राइक पर थे, उन्होंने गेंद मारी और रन के लिए भागे, लेकिन वो उस रन को लेकर श्योर नहीं थे, इरफान पठान उस समय नॉन स्ट्राइकर एंड पर थे और उन्हें अपना विकेट गंवाना पड़ गया था। सीएसके वर्सेस पीबीकेएस मैच की बात करें तो सीएसके ने पहले बैटिंग का न्योता मिलने के बाद 20 ओवर में सात विकेट 162 रन बनाए, जवाब में पंजाब किंग्स ने 17.5 ओवर में ही तीन विकेट पर 163 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। धोनी 11 गेंदों पर 14 रन बनाकर आउट हुए, जबकि डेरेल मिचेल 1 गेंद पर 1 रन बनाकर नॉटआउट लौटे।