फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटCSK vs PBKS 2024: एमएस धोनी को TROLL करने का पंजाब किंग्स का अंदाज वायरल, थाला फॉर ए रीजन.. TWEETS देखे क्या?

CSK vs PBKS 2024: एमएस धोनी को TROLL करने का पंजाब किंग्स का अंदाज वायरल, थाला फॉर ए रीजन.. TWEETS देखे क्या?

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 हर मैच के साथ और ज्यादा रोमांचक होता जा रहा है। चेन्नई सुपरकिंग्स को अपने होम ग्राउंड पर एक और हार झेलनी पड़ी है और इस हार पंजाब किंग्स ने जबर्दस्त जीत दर्ज की।

CSK vs PBKS 2024: एमएस धोनी को TROLL करने का पंजाब किंग्स का अंदाज वायरल, थाला फॉर ए रीजन.. TWEETS देखे क्या?
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 02 May 2024 11:34 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में सोशल मीडिया पर Thala for a reason! ट्रेंड काफी वायरल हुआ है। चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को सीएसके फैन्स 'थाला' के नाम से बुलाते हैं। धोनी का जर्सी नंबर-7 है तो ऐसे में इस नंबर का महत्व भी सीएसके फैन्स के लिए कुछ ज्यादा ही है। थाला फॉर ए रीजन ट्रेंड में पंजाब किंग्स ने पंजाबी तड़का लगाया और 1 मई को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम पर सीएसके के खिलाफ सात विकेट से जीत दर्ज की। पंजाब किंग्स के आधिकारिक ट्विटर (अब X) अकाउंट से कुछ ऐसे पोस्ट शेयर किए गए, जहां एमएस धोनी को ट्रोल किया गया। दरअसल आईपीएल 2024 में इस मैच से पहले धोनी नौ में से सात मैचों में बैटिंग करने उतरे थे, लेकिन सभी मैचों में वो नॉटआउट लौटे थे। पंजाब किंग्स के खिलाफ धोनी रनआउट होकर पवेलियन लौटे। धोनी के रूप में सीएसके ने सातवां विकेट गंवाया था, जिस पर मजे लेते हुए पंजाब किंग्स के एडमिन ने ट्वीट किया, आज धोनी हमारा 7वां विकेट थे, थाला फॉर ए रीजन...

पंजाब किंग्स यहीं नहीं रुके, अगले ट्वीट में धोनी को ट्रोल करते हुए पंजाब किंग्स ने लिखा, धोनी का ऐसा रनआउट, जो हमें दुख नहीं दे रहा। धोनी करियर के आखिरी इंटरनेशनल मैच में जो आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का सेमीफाइनल मैच था, उसमें रनआउट हुए थे, और भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। 

ऋतुराज ने विराट से छीनी ऑरेंज कैप, बुमराह को नहीं पिछाड़ पाया ये पेसर

पंजाब किंग्स ने किया कमाल, IPL में CSK के खिलाफ बनाया ये रिकॉर्ड

IPL Points Table 2024 में पंजाब किंग्स इस जीत के बाद सातवें पायदान पर पहुंच गया है। पंजाब किंग्स के एडमिन ने एक बार फिर धोनी को ट्रोल करते हुए पॉइंट्स टेबल शेयर करते हुए लिखा, पॉइंट्स टेबल में हमारी पोजिशन... थाला फॉर ए रीजन। इस हार के बावजूद सीएसके पॉइंट्स टेबल में चौथे पायदान पर बना हुआ है, लेकिन 10 मैचों में उनके खाते में महज पांच ही जीत हैं, ऐसे में आगे का रास्ता सीएसके के लिए काफी मुश्किलों भरा रहने वाला है।