csk vs mi Aakash Chopra points out another dimension in Ambati Rayudu game in ms dhoni absence twitter trolled for 3d tweet again - CSKvsMI: धौनी की जगह अंबाती रायडू ने संभाली कीपिंग, लोगों ने फिर छेड़ा 3D का किस्सा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CSKvsMI: धौनी की जगह अंबाती रायडू ने संभाली कीपिंग, लोगों ने फिर छेड़ा 3D का किस्सा

IPL 2019, CSK vs MI: आकाश चोपड़ा ने रायडू के विकेटकीपिंग करने को लेकर एक ट्वीट किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर रायडू को फैन्स ट्रोल करने लगे। 

ms dhoni  ambati rayudu pti

मुंबई इंडियंस ने शुक्रवार को मौजूदा विजेता चेन्नई सुपर किंग्स को 46 रनों से हरा दिया। यह चेन्नई की इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के 12वें संस्करण में अपने घर एम. ए. चिदम्बरम स्टेडियम में इस सीजन की पहली हार है। मुंबई ने चेन्नई के सामने 156 रनों का लक्ष्य रखा था, लेकिन अपने नियमित कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के बिना उतरी चेन्नई 17.4 ओवरों में 109 रनों पर ही ढेर हो गई। यह चेन्नई की इस सीजन में अपने घर में पहली हार है। इससे पहले उसने अपने घर में पांच मैच खेले थे और सभी में जीत हासिल की थी। इस मैच में चेन्नई के खिलाड़ी अंबाती रायडू को जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। सोशल मीडिया पर रायडू के वर्ल्ड कप को लेकर 3D ग्लास वाले ट्वीट को लेकर भी जमकर मजाक बनाया गया।

इस मैच में क्रुणाल पांड्या ने अंबाती रायडू को खाता नहीं खोलने दिया। वहीं, धौनी की गैरमौजूदगी में अंबाती रायडू ने विकेटकीपिंग की कमान भी संभाली। आकाश चोपड़ा ने रायडू के विकेटकीपिंग करने को लेकर एक ट्वीट किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर रायडू को फैन्स ट्रोल करने लगे। 

CSKvMI: धौनी के नाम जुड़ा यह अनचाहा रिकॉर्ड, पहली बार हुआ है कुछ ऐसा

बता दें कि वर्ल्ड कर के लिए नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने के लिए विजय शंकर का चयन किया गया है। एमएसके प्रसाद ने विजय शंकर को चुनते हुए कहा था कि वह थ्री डाइमेंशनल खिलाड़ी हैं और इसी वजह से उन्हें चुना गया है। उन्होंने कहा था, “चैंपियंस ट्रॉफी के बाद, हमने काफी खिलाड़ियों को नंबर चार पर आजमाने की। हमने रायुडू को कुछ और मौके दिए। विजय शंकर बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग तीनों में बेहतरीन हैं और वह थ्री डाइमेंशनल खिलाड़ी हैं। हम उनसे नंबर 4 पर बल्लेबाजी करवाने को देख रहे हैं।”

अब कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा- “रायडू ने धौनी की अनुपस्थिति में कीपिंग कर रहे हैं, उनके खेल में एक और डाइमेंशन जोड़ा है।”

इसके बाद फैन्स ने भी अंबाती रायडू और एमएसके प्रसाद को जमकर ट्रोल किया। 

बता दें कि वर्ल्ड कप में सलेक्शन नहीं होने पर अंबाती रायडू ने सलेक्टर्स को ट्रोल करते हुए एक ट्वीट किया था। रायडू ने ट्वीट करते हुए लिखा था- "वर्ल्ड कप देखने के लिए अभी-अभी 3-डी ग्लास ऑर्डर किए हैं।"

चेन्नई को अपने कप्तान महेंद्र सिंह की कमी निश्चित तौर पर खली। मध्यक्रम में टीम के पास ऐसा कोई बल्लेबाज नहीं था जो टीम को संभाल सके। यह चेन्नई का अपने घर में आईपीएल का सबसे कम स्कोर भी है। यह इस सीजन में इन दोनों टीमों का दूसरा मैच था और दोनों में मुंबई जीत हासिल करने में सफल रही है। 

CSKvMI: चेन्नई सुपर किंग्स की हार के लिए रोहित शर्मा ने धौनी को ठहराया जिम्मेदार, जानिए क्यों

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:csk vs mi Aakash Chopra points out another dimension in Ambati Rayudu game in ms dhoni absence twitter trolled for 3d tweet again