DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CSK के खिलाफ सबसे तेज अर्धशतक जड़ने वाले केएल राहुल ने कही ये बात

IPL 2019, CSKvsKXIP: किंग्स इलेवन पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज केएल राहुल ने अपनी आक्रामकता बरकरार रखते हुए आईपीएल के इस सीजन का तीसरा सबसे तेज अर्द्धशतक बनाया।

kl rahul  pti

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL- 2019) के अपने अंतिम लीग में मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर को छह विकेट से हराने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने कहा है कि वह इस मैच में अधिक खुलकर खेल रहे थे। पंजाब ने लोकेश राहुल (71) और निकोलस पूरन (36) की शानदार पारियों के दम पर रविवार को मोहाली आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के अपने अंतिम लीग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराकर जीत के साथ लीग का समापन किया। 

किंग्स इलेवन पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज केएल राहुल ने अपनी आक्रामकता बरकरार रखते हुए आईपीएल के इस सीजन का तीसरा सबसे तेज अर्द्धशतक बनाया। उन्होंने केवल 19 गेंदों पर अर्द्धशतक जड़ दिया। चेन्नई सुपर लीग के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए राहुल ने मैच विनिंग पारी खेली। उन्होंने 36 गेंदों में 71 रन बनाए और अपनी टीम के लिए जीत की बुनियाद रखी।  

CSKvsKXIP: केएल राहुल ने CSK के खिलाफ जड़ा सबसे तेज अर्धशतक

'मैन ऑफ द मैच' बने राहुल ने मैच के बाद कहा, “मैंने आखिरी मैच में खुद को बैक किया और आक्रमक बल्लेबाजी की क्योंकि मेरी भूमिका अलग थी। इससे पहले मुझे 20 ओवर तक एक छोर पकड़कर खेलना था। हमें आज यह पता था, कि इस खेल में हमारे लिए बहुत कुछ नहीं बचा है, इसलिए मैंने आज अधिक खुलकर खेला, लेकिन कभी-कभी आपको टीम की परिस्थियों के हिसाब से खेलना होता है।” 

उन्होंने कहा, “आज मेरा स्ट्राइक-रेट बहुत अधिक है, लेकिन व्यक्तिगत और टीम के दृष्टिकोण से मैं देखता हूं, तो पिछले सीजन की अपेक्षा मेरे स्ट्राइक रेट में गिरावट आई है, लेकिन यह भी सच है, कि मैंने इस साल कुछ लंबा खेलकर अपनी टीम को मैच जिताए हैं, इसलिए आपको कई बार अपने शॉट्स पर अंकुश भी लगाना होता है।”

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:csk vs kxip Not worried about strike rate won more games for team this season says KL Rahul