csk vs kxip Need to build core group for next ipl seasons says R Ashwin - IPL प्लेऑफ से बाहर होने के बाद अश्विन ने बताई अगले सीजन की तैयारी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL प्लेऑफ से बाहर होने के बाद अश्विन ने बताई अगले सीजन की तैयारी

IPL 2019, CSKvsKXIP: प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी किंग्स इलेवन पंजाब की 14 मैचों में यह छठी जीत रही है और उसने 12 अंकों के साथ छठे नंबर पर रहकर लीग का समापन किया।

royal challengers bangalore beat kings xi punjab by 17 runs

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के 12वें सीजन में जीत के साथ लीग का समापन करने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन का मानना है कि अगले सीजन के लिए उनकी टीम को एक कोर ग्रुप बनाने की जरूरत है। पंजाब ने लोकेश राहुल (71) और निकोलस पूरन (36) की शानदार पारियों के दम पर रविवार को आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-12 के अपने अंतिम लीग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराकर जीत के साथ लीग का समापन किया। 

प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी किंग्स इलेवन पंजाब की 14 मैचों में यह छठी जीत रही है और उसने 12 अंकों के साथ छठे नंबर पर रहकर लीग का समापन किया। अश्विन ने मैच के बाद कहा, “यह हमारे लिए आसान नहीं था। लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद को छोड़कर हमने कई मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।” 

CSK के खिलाफ सबसे तेज अर्धशतक जड़ने वाले केएल राहुल ने कही ये बात

उन्होंने कहा, “कुछ कारण हैं। हमने मैचों में अच्छा नहीं किया, खासकर पावरप्ले और मध्यओवरों में। मुझे लगता है कि जब टीमें योजना बनाती हैं और हमारे पास वापस आती हैं, तो हमें ठीक से इसका जवाब देना होगा। हमने क्वालीफाई नहीं किया। अगले सीजन के लिए हमें कोर ग्रुप तैयार करना होगा।” 

टीम की अपनी योजनाओं और इस साल की लीग के लिए नीलामी के बारे में उन्होंने कहा कि अधिकांश टीमों ने अच्छा प्रदर्शन किया क्योंकि उन्होंने अपने प्रमुख खिलाड़ियों को रिटेन किया। 

World Cup 2019: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, CSK का यह खिलाड़ी हुआ चोटिल

अश्विन ने कहा, “हमें इस पर ध्यान करना होगा। हमें एक ऐसा स्कोर बनाना होगा, जिसका कि हम बचाव कर सकें। कुछ अच्छी टीमें लगातार ऐसा करती हैं। कई टीमों ने अच्छा प्रदर्शन किया है क्योंकि उन्होंने लगभग पांच खिलाड़ियों को रिटेन किया।” 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:csk vs kxip Need to build core group for next ipl seasons says R Ashwin