फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमैच के बीच में धौनी को आया गुस्सा, चाहर पर बुरी तरह भड़के- VIDEO

मैच के बीच में धौनी को आया गुस्सा, चाहर पर बुरी तरह भड़के- VIDEO

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को कई कारणों से 'कैप्टन कूल' कहा जाता है। किसी भी तरह की स्थिति क्यों न हो वह अपनी भावनाओं को चेहरे पर नहीं आने देते, लेकिन जब कोई हाई वोल्टेज...

मैच के बीच में धौनी को आया गुस्सा, चाहर पर बुरी तरह भड़के- VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 07 Apr 2019 05:04 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को कई कारणों से 'कैप्टन कूल' कहा जाता है। किसी भी तरह की स्थिति क्यों न हो वह अपनी भावनाओं को चेहरे पर नहीं आने देते, लेकिन जब कोई हाई वोल्टेज मैच हो तो वे अपनी कूलनेस खो भी देते हैं। आईपीएल 2019 में शनिवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए मुकाबले में धोनी का गुस्सा देखने को मिला। 

किंग्स इलेवन को जीत के लिए 12 गेंदों में 39 रन की जरूरत थी। धौनी ने गेंद दीपक चाहर को थमाई। दीपक ने पहली गेंद ही नो बॉल फेंकी। सरफराज ने इस गेंद पर चौका जड़ दिया। अगली गेंद भी फुल टॉस थी और कमर से ऊपर थी। यह भी नो बॉल थी। इस पर सरफराज ने दो रन बनाए। 

मैच जीतकर मैदान पर धौनी ने की बच्चों के साथ मस्ती, CUTE VIDEO वायरल

धौनी को भी लग कि इस तरह तो मैच उनके हाथों से निकल जाएगा। धौनी, सुरेश रैना के साथ चाहर के पास आए। धौनी इस दौरान गुस्से में नजर आ रहे थे। ऐसा लग रहा था कि चाहर डेथ ओवरों में गेंदबाजी का विश्वास ही खो बैठे हैं, लेकिन धौनी से बात करने के बाद चाहर ने 13 रन देकर ओवर की समाप्ति की। 

अंत में चेन्नई सुपर किंग्स 22 रन से मैच जीत गया। धौनी ने मैच के बाद हरभजन सिंह की तारीफ की। शनिवार को चेपक स्टेड़ियम में पिच पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था। हरभजन ने 17 रन देकर दो विकेट लिए। इनमें क्रिस गेल और मंयक अग्रवाल के विकेट थे। 

महेंद्र सिंह धौनी ने कहा, भज्जी ने दो विकेट लिए। अन्यथा 160 पर्याप्त रन नहीं थे। यह विकेट दूसरी पारी में आसान हो गई थी। पिछले कुछ सालों में केवल ऑफ स्पिनर ही गेल को परेशान कर पाया है। हरभजन के लिए यह जरूरी था कि अच्छी शुरुआत करें, क्योंकि उन्हें पावरप्ले में गेंदबाजी करनी थी। दर्शकों का हमें समर्थन मिल रहा था। हमें यहां 5-6 मैच खेलने हैं। हम हर मैच में बेहतर करने का प्रयास करेंगे।

VIDEO: चेन्नई के खिलाड़ियों की उम्र पर सवाल उठाने वालों को हरभजन-ताहिर ने दिया जवाब

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें