csk vs kxip faf du plessis heart warming gesture for sam curran melt internet watch video - VIDEO: सैम कुरेन की छाती में लगी बॉल, डुप्लेसिस ने ऐसे जीता दिल DA Image
13 नबम्बर, 2019|7:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: सैम कुरेन की छाती में लगी बॉल, डुप्लेसिस ने ऐसे जीता दिल

ipl  facebook

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में खेला गया। चेप में खेले गए इस मैच में एक बार फिर से खिलाड़ियों ने साबित किया कि क्रिकेट अब भी जेंटलमेन गेम बना हुआ है। वाकया उस वक्त हुआ, जब शेन वॉटसन ने सैम कुरेन की एक शार्ट बॉल पर हिट लगाया। गेंद कुरेन की छाती में लगी और वह वह दर्द से कराह उठे। 

तभी वहां खडे़ चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस ने देखा कि कुरेन परेशान हैं तो वह उनके पास गए और उनसे पूछा कि क्या वह ठीक हैं। यह विपक्षी टीम के खिलाड़ी का शानदार जेस्चर था। फाफ डु प्लेसिस ने चेन्नई की तरफ से सबसे अधिक 54 रन बनाए। धौनी ने टॉस जीतकर पहले  बल्लेबाजी का फैसला किया, लेकिन पंजाब की अनुशासित गेंदबाजी के सामने बल्लेबाजों आजादी से स्ट्रोक नहीं लगा पाए। 


किंग्स के कप्तान अश्विन ने 23 रन देकर 3 विकेट लिए। उन्होंने शुरुआती तीनों बल्लेबाजों को आउट किया। चेन्नई ने 20 ओवरों में 3 विकेट पर 160 रन बनाए। धौनी ने 23 गेंदों पर 37 रन की आक्रामक पारी खेली। चेन्नई की पारी की शुरुआत और अंत अच्छा रहा। हालांकि, वह टारगेट से 15-20 रन कम रह गए। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:csk vs kxip faf du plessis heart warming gesture for sam curran melt internet watch video