DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्रावो को कैप पहनना सिखाती तो कभी डांस करती दिखीं जीवा धौनी- VIDEO

ms dhoni daughter ziva  csk twitter

चेन्नई और कोलकाता के बीच हुए मैच में एक बार फिर से महेंद्र सिंह धौनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने बाजी मारी। जब ईडन गार्डन्स पर चेन्नई ने केकेआर को पांच विकेट से हराया और इसी के साथ चेन्नई ने आठ मैचों में सातवीं जीत से तालिका में अपना शीर्ष स्थान मजबूत कर दिया। मैच के बाद धौनी की लाड़ली जीवा के कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए।

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से भी जीवा के कई वीडियो शेयर किए हैं। इस वीडियो में जीवा अपने पापा महेंद्र सिंह धौनी का हाथ थामे मैदान पर खड़ी हैं। पहले वह इमरान ताहिर से कुछ बात करती नजर आती हैं। इसके बाद वह ड्वेन ब्रावो को कैप पहनना सिखा रही हैं। नन्हीं जीवा का यह वीडियो काफी क्यूट है।

चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के बाद स्टैंड्स में बैठी जीवा डांस करती हुई नजर आईं। इस वीडियो को भी सीएसके के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Moments before and after eDen became #AnbuDen! #WhistlePodu #Yellove #KKRvCSK 🦁💛

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

मैच के बाद चेन्नई की जीत के हीरो रहे सुरेश रैना को भी जीवा ने किस किया। जीवा सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया के बहुत करीब है। इन दोनों को डगआउट में भी आपस में खेलते देखा जाता है। सोशल मीडिया पर सुरेश रैना को किस करते हुए जीवा का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

फैन्स ने भी जीवा के कई क्यूट वीडियो शेयर किए हैं।

बता दें कि इमरान ताहिर और सुरेश रैना की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने केकेआर को पांच विकेट से हराकर प्लेऑफ की तरफ एक कदम और बढ़ाया। इससे पहले मुकाबले में भी चेन्नई ने केकेआर को हराया था। चेन्नई 8 मैचों में 14 अंकों के साथ टॉप पर है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:csk vs kkr Ziva Dhoni teaches Bravo how to wear a cap in this adorable video