फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटजडेजा ने एक हाथ से रोका रसेल का दमदार 'छक्का', VIDEO देख खुली रह जाएंगी आंखें

जडेजा ने एक हाथ से रोका रसेल का दमदार 'छक्का', VIDEO देख खुली रह जाएंगी आंखें

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) का 23वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों और फील्डरों ने शानदार परफॉर्मेंस दिया। कोलकाता...

जडेजा ने एक हाथ से रोका रसेल का दमदार 'छक्का', VIDEO देख खुली रह जाएंगी आंखें
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 09 Apr 2019 11:04 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) का 23वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों और फील्डरों ने शानदार परफॉर्मेंस दिया। कोलकाता 20 ओवरों में चेन्नई के खिलाफ नौ विकेट के नुकसान पर 108 रन ही बना सकी और इसमें अकेले रसेल का योगदान नाबाद 50 रनों का रहा। मैच के दौरान रवींद्र जडेजा ने एक बार फिर शानदार फील्डिंग का नमूना पेश किया। 

कोलकाता के स्टार बल्लेबाज आंद्रे रसेल एक गेंद को छक्के लिए मारा। गेंद की गति और दिशा को देखते हुए यह निश्चित रूप से छक्का कहा जा सकता था, लेकिन डायनामिक फील्डर रवींद्र जडेजा की करिश्माई फील्डिंग ने उछलते हुए गेंद को एक हाथ से अंदर धकेल दिया। 

धौनी की स्टंपिंग पर इमरान ताहिर ने मनाया अजीबो-गरीब जश्न- VIDEO

पारी के 14वें ओवर में यह वाकया हुआ। ऑफ साइड के बाहर जाती एक गेंद को रसेल ने हवा में खेला था, लेकिन मिड विकेट पर खड़े जडेजा रोप से कुछ ही कदम दूर थे। वह गेंद को अपने सिर के ऊपर से जाते हुए देख रहे थे। तभी उन्होंने उछलते हुए बाएं हाथ से गेंद को अंदर फेंक दिया और पांच रन अपनी टीम के लिए बचाए।

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस अंदाज में रवींद्र जडेजा की तारीफ की।

बता दें कि कोलकाता के बल्लेबाज शुरू से ही रन बनाने के लिए संघर्ष करते रहे। उसके स्टार खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने उसे 100 के पार पहुंचाया। रसेल कोलकाता के सवोर्च्च स्कोरर रहे। उन्होंने 44 गेंदों पर पांच चौके और तीन छक्कों की मदद से 50 रनों की पारी खेली। दिनेश कार्तिक ने 19, रॉबिन उथप्पा ने 11 रन बनाए। इन तीनों के अलावा कोलकाता का कोई और बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका।

चेन्नई के लिए दीपक चाहर ने तीन, हरभजन सिंह और इमरान ताहिर ने दो-दो, रवींद्र जडेजा ने एक विकेट लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें