csk vs kkr Kedar Jadhav feeds MS Dhoni from his plate video viral - CSKvsKKR: केदार जाधव ने धौनी पर ऐसे लुटाया प्यार, देखें- VIDEO DA Image
19 फरवरी, 2020|1:12|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CSKvsKKR: केदार जाधव ने धौनी पर ऐसे लुटाया प्यार, देखें- VIDEO

kedar jadhva  instagram

इस आईपीएल सीजन का सबसे क्यूट पल वह था, जब महेंद्र सिंह धौनी को केदार जाधव अपने हाथों से खाना खिला रहे थे। चेन्नई सुपरकिंग्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को ईडन गार्डन्स में पांच विकेट से हरा दिया। चेन्नई की आठ मैचों में यह सातवीं जीत है जबकि कोलकाता की आठ मैचों में यह चौथी हार है। इस बीच केदार जाधव ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर महेंद्र सिंह धौनी के साथ एक क्यूट वीडियो शेयर किया है।

महेंद्र सिंह धौनी उस समय काफी पी रहे थे और केदार जाधव के हाथ में खाने की प्लेट थी। वह धौनी को चम्मच से खाना खिलाने लगे। जाधव और धौनी दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और दोनों के बीच बहुत मधुर रिश्ते हैं। यह वीडियो मैच के बाद का है।

IPL 2019: 'धौनी मेरे पापा बन जाओ', PIC हुई वायरल

केदार जाधव और महेंद्र सिंह धौनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bromance ❤️

A post shared by Kedar Jadhav (@kedarjadhavofficial) on

महेंद्र सिंह धौनी इस सीजन में अच्छी फॉर्म में दिखाई पड़ रहे हैं। गेंद उनके बल्ले पर आ रही है और उनकी टाइमिंग शानदार है। 37 वर्षीय धौनी विश्व कप में भारत के अहम खिलाड़ी होंगे। इमरान ताहिर और सुरेश रैना के दम पर उन्होंने केकेआर को पांच विकेट से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन सकती है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:csk vs kkr Kedar Jadhav feeds MS Dhoni from his plate video viral