DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: एक बार फिर से DRS के 'किंग' बने महेंद्र सिंह धौनी

IPL 2019, CSKvsDC: इस मैच एक बार फिर से धौनी रिव्यू सिस्टम (डिसीजन रिव्यू) का मजेदार नजारा देखने को मिला। एक बार से धौनी का रिव्यू सिस्टम सही साबित हुआ और अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा।

ms dhoni  ht

IPL2019,Qualifier 2 CSKvsDC: चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे क्वॉलियर मैच में सीएसके ने 6 विकेट से जीत हासिल की। इस मैच में दिल्ली को हराकर चेन्नई सुपर किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में 8वीं बार फाइनल का टिकट हासिल किया। चेन्नई ने इससे पहले 2008, 2010, 2011, 2012, 2013, 2015 और 2018 के फाइनल में जगह बनाई थी। अब फाइनल में 12 मई को चेन्नई का मुकाबला मुंबई इंडियंस के साथ होगी।

इस मैच एक बार फिर से धौनी रिव्यू सिस्टम (डिसीजन रिव्यू) का मजेदार नजारा देखने को मिला। एक बार से धौनी का रिव्यू सिस्टम सही साबित हुआ और अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा।

VIDEO: पापा धौनी ने जड़ा चौका, लाड़ली जीवा का ऐसा था रिएक्शन

दीपक चाहर की एक गेंद पृथ्वी शा के पैड पर लगी। चाहर ने अपील की। अंपायर के अपील ठुकरा देने के बाद चाहर और धौनी के बीच कुछ पल बातचीत हुई। इसके बाद धौनी ने रिव्यू का इशारा कर दिया। रिप्ले में पृथ्वी शॉ साफ आउट दिखाई दिए। उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा। 

धौनी के रिव्यू सिस्टम ने एक बार फिर सही फैसला लिया। बता दें कि धौनी के 86 प्रतिशत रिव्यू सही साबित होते हैं। 

बता दें कि इससे पहले इसी सीजन में इमरान ताहिर की एक गेंद नवदीप सैनी के पैड्स पर लगी। ताहिर ने अपील की, लेकिन अंपायर के मना करने के बाद धौनी ने रिव्यू लिया। रिव्यू में गेंद ऑन लाइन पिच हुई थी और स्टंप्स को हिट करने जा रही थी। इसके बाद आरसीबी के खिलाड़ी को पवैलियन जाना पड़ा। 

शुक्रवार को खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। चेन्नई ने मुरली विजय की जगह शार्दुल ठाकुर को प्लेइंग इलवेवन में रखा था। दिल्ली की टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ था। दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने हार के बाद अपनी टीम की तारीफ की। उन्होंने कहा कि उनकी टीम में युवा खिलाड़ी हैं, जिन्होंने उम्मीदों से बेहतर प्रदर्शन किया है। अय्यर ने कहा हमारी टीम में सभी खिलाड़ी युवा हैं। हमने अच्छा प्रदर्शन किया। हमारे खिलाड़ी परिपक्व हो रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CSK Vs DC Dhoni Review System Claims Prithvi Shaw Wicket watch video