DA Image
28 जुलाई, 2020|7:22|IST

अगली स्टोरी

मजदूर दिवस पर CSK ने शेयर किया दिल छू लेने वाला VIDEO, ग्राउंड्समैन को कहा- शुक्रिया

csk twitter

एक मई को दुनिया के कई देशों में अंतरराष्ट्रीय श्रमिक दिवस (International Labour Day 2020 or May Day 2020) मनाया जा रहा है। इन दिन को लेबर डे, मई दिवस, श्रमिक दिवस और मजदूर दिवस भी कहा जाता है। ये दिन पूरी तरह श्रमिकों को समर्पित है। इस मौके पर आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से शेयर किया है। इस वीडियो में ग्राउंड्समैन के साथ महेंद्र सिंह धोनी नजर आ रहे हैं।

सीएसके का यह वीडियो पुराना है, लेकिन सोशल मीडिया पर दिल जीत रहा है। इस वीडियो में धोनी ग्राउंड्समैन को इनाम देते हुए नजर आ रहे है। ग्राउंड्समैन भी धोनी के हाथों इनाम पाकर काफी खुश हैं और आखिर उनके साथ एक तस्वीर भी क्लिक करवाते हैं।

ICC Test Ranking: ऑस्ट्रेलिया बना नंबर-1, भारत तीसरे नंबर पर खिसका

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस वीडियो को शेयर कर मई दिवस की बधाई दी है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सीएसके ने कैप्शन दिया है- साल दर साल आईपीएल में एक-साथ आपके शानदार काम के लिए हमारे पर शब्द नहीं हैं।

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित या रद्द कर दिए गए हैं। लॉकडाउन के दौरान क्रिकेटर्स अपने परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं और जमकर मस्ती भी कर रहे हैं। कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल 2020 को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। इसी साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप पर भी खतरे के बादल मंडराते हुए नजर आ रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:CSK shares special video with ms dhoni on Labor Day says thanks to the groundsmen win hearts