फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटCSK के खिलाड़ी ने RCB की हार पर छिड़का नमक, इंस्टाग्राम पर पहले सरेआम किया ट्रोल फिर डिलीट किया पोस्ट

CSK के खिलाड़ी ने RCB की हार पर छिड़का नमक, इंस्टाग्राम पर पहले सरेआम किया ट्रोल फिर डिलीट किया पोस्ट

Tushar Deshpande trolls RCB- सीएसके के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने आरसीबी को एलिमिनेटर मुकाबला हारने के बाद ट्रोल किया है। हालांकि बाद में उन्होंने अपनी पोस्ट को डिलीट कर दिया।

CSK के खिलाड़ी ने RCB की हार पर छिड़का नमक, इंस्टाग्राम पर पहले सरेआम किया ट्रोल फिर डिलीट किया पोस्ट
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 23 May 2024 09:07 AM
ऐप पर पढ़ें

Tushar Deshpande trolls RCB- रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के आईपीएल 2024 से बाहर होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने उन्हें ट्रोल किया है। बुधवार रात राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2024 का एलिमिनेटर मुकाबला खेला गया था, इस मैच में आरसीबी को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। बेंगलुरु की इस हार के बाद सीएसके के तेज गेंदबाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई जिसे बाद में उन्होंने इसे डिलीट कर दिया है। हालांकि तब तक फैंस उनकी स्टोरी का स्क्रीनशॉट ले चुके थे। तुषार देशपांडे की आरसीबी को ट्रोल करने की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

IPL 2024: ऑरेंज कैप की रेस में रियान पराग ने लगाई छलांग, विराट कोहली नंबर-1; पर्पल कैप पर इनका राज

तुषार देशपांडे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सीएसके फैंस ऑफिशियल का एक पोस्ट शेयर किया। पोस्ट में बेंगलुरु छावनी रेलवे स्टेशन की एक तस्वीर दिखाई दे रही है, बेंगलुरु छावनी का इंग्लिश में मतलब 'Bengaluru cant' है। बेंगलुरु कैंट को बेंगलुरु नहीं कर सकता से जोड़कर देखा जा रहा है।

RCB की हार से टूटा एबी डिविलियर्स का दिल, बोले- हारना हमेशा दुखद होता है, लेकिन...

बता दें, आईपीएल का यह 17वां सीजन है और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम आज तक एक भी सीजन में खिताब नहीं जीत पाई है। लीग स्टेज में लगातार 6 मुकाबले जीतकर प्लेऑफ में पहुंचने वाली इस टीम से उम्मीद लगाई जा रही थी कि आरसीबी इस बार तो खिताब का सूखा खत्म करने में कामयाब रहेगी, मगर एलिमिनेटर मुकाबले में हार के साथ टीम का इस साल भी खिताब जीतने का सपना अधूरा रह गया।

दिनेश कार्तिक ने नम आंखों के साथ IPL को कहा अलविदा, विराट कोहली के इस रिएक्शन ने जीता दिल

आरसीबी की हार से तुषार देशपांडे को खुशी इस वजह से मिली क्योंकि बेंगलुरु ने उन्हीं की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को अपने लीग स्टेज के आखिरी मुकाबले में हराकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया था। आरसीबी उस जीत के बाद ऐसे जश्न मनाने लगा था कि मानों टीम फाइनल जीत गई हो। जीत के जश्न में डूबे आरसीबी के खिलाड़ियों से हाथ मिलाने का इंतजार करने के बाद थाला यानी धोनी भी मैदान छोड़कर चले गए थे, जिसके बाद आरसीबी की खूब आलोचना हुई थी.