फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटटी-20 वर्ल्ड कप में CSK का होटल हो सकता है टीम इंडिया का ठिकाना, 2 अक्टूबर को सपोर्ट स्टाफ पहुंचेगा दुबई

टी-20 वर्ल्ड कप में CSK का होटल हो सकता है टीम इंडिया का ठिकाना, 2 अक्टूबर को सपोर्ट स्टाफ पहुंचेगा दुबई

जैसे-जैसे आईपीएल 2021 का दूसरा फेज खत्म होने की कगार पर है, वैसे-वैसे टी-20 वर्ल्ड को लेकर फैन्स की उत्सुकता बढ़ती जा रही है। आईपीएल 2021 का फाइनल होने के दो दिन बाद ही ओमान और यूएई में टी-20 वर्ल्ड...

टी-20 वर्ल्ड कप में CSK का होटल हो सकता है टीम इंडिया का ठिकाना, 2 अक्टूबर को सपोर्ट स्टाफ पहुंचेगा दुबई
एएनआई,नई दिल्लीMon, 27 Sep 2021 01:19 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जैसे-जैसे आईपीएल 2021 का दूसरा फेज खत्म होने की कगार पर है, वैसे-वैसे टी-20 वर्ल्ड को लेकर फैन्स की उत्सुकता बढ़ती जा रही है। आईपीएल 2021 का फाइनल होने के दो दिन बाद ही ओमान और यूएई में टी-20 वर्ल्ड की शुरुआत हो जाएगी। टी-20 वर्ल्ड के लिए टीम इंडिया के यूएई के Th8 Palm होटल में रुकने की उम्मीद है। इस होटल में इस समय आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ठहरी हुई है।

IPL 2021: 40 साल की उम्र में एमएस धोनी ने अपने नाम किया धांसू रिकॉर्ड, दिनेश कार्तिक को छोड़ा पीछे

भारत को टी-20 वर्ल्ड कप के पहले ही मुकाबले में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ना है। भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी इस समय आईपीएल की खातिर यूएई में ही हैं, जबकि सपोर्ट स्टाफ 2 अक्टूबर को यूएई की जमीन पर कदम रखेगा। भारतीय टीम के Th8 Palm होटल में रुकने को लेकर हालांकि सीएसके या बीसीसीआई की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है।

न्यूज एजेंसी 'एएनआई' के मुताबिक, भारतीय टीम का सपोर्ट स्टाफ यहां पहुंचने के बाद छह दिन क्वारंटाइन पीरियड में रहेगा और इसके बाद ही टीम इंडिया के बायो-बबल में शामिल हो सकेगा। इस टूर्नामेंट की शुरुआत मेजबान ओमान और पापुआ न्यू गिनी के बीच 17 अक्टूबर से होनी है। पहले दिन इस मुकाबले के अलावा स्कॉटलैंड और बांग्लादेश भी आमने-सामने होंगे।

वीरेंद्र सहवाग ने बताया किस तरह से IPL 2021 में हराया जा सकता है धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स टीम को

पहले टी-20 वर्ल्ड कप भारत में खेला जाना था, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इसको बाहर शिफ्ट कर दिया गया, हालांकि इस टी-20 वर्ल्ड कप की मेजबानी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ही कर रहा है। बता दें कि इस बार कुल 16 टीमें इस मेगा इवेंट में भाग ले रही हैं। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले आठ देशों का क्वालीफाइंग टूर्नामेंट होगा, जो 23 सितंबर से शुरू किया जाएगा।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें