फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटड्वेन ब्रावो ने बताया क्या है 'चैंपियन ड्रिंक', VIDEO में किया खुलासा 

ड्वेन ब्रावो ने बताया क्या है 'चैंपियन ड्रिंक', VIDEO में किया खुलासा 

चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) ड्वेन ब्रावो की सेवाएं लगभग दो सप्ताह तक नहीं ले पाएंगी। टीम के बल्लेबाजी कोच माइक हसी ने बताया था कि ब्रावो हेमस्ट्रिंग की वजह से दो सप्ताह तक नहीं...

ड्वेन ब्रावो ने बताया क्या है 'चैंपियन ड्रिंक', VIDEO में किया खुलासा 
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 08 Apr 2019 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) ड्वेन ब्रावो की सेवाएं लगभग दो सप्ताह तक नहीं ले पाएंगी। टीम के बल्लेबाजी कोच माइक हसी ने बताया था कि ब्रावो हेमस्ट्रिंग की वजह से दो सप्ताह तक नहीं खेल पाएंगे। त्रिनिडाड के इस क्रिकेटर को बुधवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ चोट लग गई थी। चेन्नई सुपर किंग्स यह मैच भी हार गया था।

ड्वेन ब्रावो डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के एक अहम खिलाड़ी हैं। फिलहाल ब्रावो रिहेबिलेशन प्रोसेस से गुजर रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल टि्वटर पेज से ब्रावो का एक मजेदार वीडियो शेयर किया गया है। 

मैच के बीच में धौनी को आया गुस्सा, चाहर पर बुरी तरह भड़के- VIDEO

इस वीडियो में ब्रावोअपना पसंदीदा ड्रिंक बना रहे हैं। वीडियो में ब्रावो के हाथ में एक प्लेट नूडल्स और मिल्क का ग्लास है। इस वीडियो में ब्रावो 'चैंपियनंस ड्रिंक' के बारे में बता रहे हैं।

बता दें कि ड्वेन ब्रावो पिछले कुछ सालों से चेन्नई के मैच विनर खिलाड़ी रहे हैं। उन्हें डेथ ओवर्स का बेस्ट गेंदबाज माना जाता है। डेथ ओवर में वह स्लोअर डिलिवरी और यार्कर्स का प्रयोग करते हैं। बल्लेबाजों को उनकी गेंदों को हिट करना आसन नहीं होता। 126 मैचों में 143 विकेट ले चुके ब्रावो तीसरे नंबर पर चल रहे हैं। चेन्नई को तीसरा खिताब जिताने में भी ब्रावो एक अहम प्लेयर थे।

रवींद्र जडेजा का नया लुक देख हंसी नहीं रोक पाए CSK के खिलाड़ी, VIDEO वायरल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें