DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स को लग सकता है झटका, स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो का पहले मैच से बाहर होना तय
क्रिकेट

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स को लग सकता है झटका, स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो का पहले मैच से बाहर होना तय

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan Kumar
Sun, 19 Sep 2021 03:11 PM
IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स को लग सकता है झटका, स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो का पहले मैच से बाहर होना तय

आईपीएल 2021 का दूसरा फेज शुरू होने में अब बस चंद घंटे बचे हैं। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले इस मैच के साथ आईपीएल के यूएई फेज की शुरुआत हो जाएगी। इस मैच में जहा मुंबई पिछली बार यहीं खिताब जीतने की वजह से बढ़े हुए आत्मविश्वास के साथ उतरेगी, वहीं तीन बार की चैम्पियन सीएसके भी जीत के साथ अपने चौथे आईपीएल खिताब की तलाश में होगी। महान कप्तान धोनी की अगुवाई में हालांकि चेन्नई के लिए राह आसान नहीं होगी, क्योंकि उसके स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो इस मैच से बाहर हो सकते हैं।

IPL 2021 CSK vs MI: मैच से पहले सचिन तेंदुलकर ने घर में बैटिंग करते हुए वीडियो पोस्ट कर बताया, कैसे लगाते हैं ​कवर ड्राइव्स, देखें-VIDEO

'इंडियन एक्सप्रेस' के मुताबिक, इसका कारण उनकी कमर की चोट है और इसकी वजह से ही ब्रावो कैरिबियन प्रीमियर लीग के फाइनल में गेंदबाजी नहीं कर सके थे। चोट को देखते हुए यह देखना इंटरेस्टिंग होगा कि क्या चेन्नई उन्हें बतौर बल्लेबाज टीम में शामिल करती है या नही। ब्रावो के अलावा सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसी की चोट से भी सीएसके परेशान है। हालांकि डु प्लेसी प्रैक्टिस सेशन में तो बेहतर नजर आए हैं, लेकिन उनके मुंबई के खिलाफ मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल करने पर फैसला मैच से पहले ही लिया जाएगा।

पाकिस्तान का दौरा रद्द करने के बाद NZC की ओर से आया बड़ा बयान, CEO ने किया बचाव

ब्रावो की गैरमौजूदगी में चेन्नई की गेंदबाजी की बात की जाए तो सैम करन बुधवार को ही दुबई पहुंचे हैं और वे छह दिन तक क्वारंटाइन में रहेंगे। ऐसे में पहले मैच में उनका खेलना मुश्किल है। करन की जगह पर धोनी जोश हेजलवुड के अनुभव का इस्तेमाल करना चाहेंगे। हेजलवुड ने पिछले कुछ सीरीज में इंटरनेशनल क्रिकेट में बेहतरीन गेंदबाजी की है। वहीं, दीपक चाहर पावरप्ले में अपने काम को अंजाम देना बखूबी जानते हैं। इंग्लैंड की धरती पर धूम मचाने वाले शार्दुल ठाकुर दीपक का साथ देते नजर आएंगे।

संबंधित खबरें