फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2023 : पहले मैच का मजा हो जाएगा किरकिरा, एमएस धोनी के बिना उतरने की तैयारी में चेन्नई सुपर किंग्स, बड़ी वजह आई सामने

IPL 2023 : पहले मैच का मजा हो जाएगा किरकिरा, एमएस धोनी के बिना उतरने की तैयारी में चेन्नई सुपर किंग्स, बड़ी वजह आई सामने

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी चोट के कारण गुजरात टाइटन्स के खिलाफ आईपीएल 2023 के पहले मैच से बाहर हो सकते हैं। धोनी पिछले कुछ दिन से बाएं पैर के घुटने में दिक्कत महसूस कर रहे हैं।

IPL 2023 : पहले मैच का मजा हो जाएगा किरकिरा, एमएस धोनी के बिना उतरने की तैयारी में चेन्नई सुपर किंग्स, बड़ी वजह आई सामने
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 30 Mar 2023 10:01 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2023 का पहला मैच खेला जाएगा। हालांकि सीएसके के खेमे से एक बुरी खबर सामने आ रही है, जिसे जानने के बाद फैंस मायूस होने वाले हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चोट की वजह से पहले मैच से बाहर हो सकते हैं। धोनी प्रैक्टिस सेशन के दौरान बाएं घुटने में लगी चोट के कारण परेशान दिखे थे और अब ये उनके पहले मैच से बाहर होने की वजह भी बनती हुई नजर आ रही है। 

चेन्नई सुपर किंग्स कप्तान के फिटनेस को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहता और इस वजह से वह पहले मैच को मिस कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एमएस धोनी अभी पूरी तरह से फिट महसूस नहीं कर रहे हैं और इसको लेकर वह पूरी तरह से सतर्क है। उन्होंने इस इंजरी की वजह से गुरुवार को ट्रेनिंग सेशन में भी हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया। 

IPL 2023 : ट्रॉफी के साथ फोटोशूट के दौरान दिखे सिर्फ 9 टीमों के कप्तान, रोहित शर्मा रह गए पीछे, सोशल मीडिया 

धोनी की गैरमौजूदगी में चेन्नई सुपर किंग्स को विकेटकीपर के लिए भी माथापच्ची करनी पड़ेगी। अगर शुक्रवार को धोनी नहीं खेलते हैं तो उनके स्थान पर शायद बेन स्टोक्स को टीम की कमान सौंपी जाए, जोकि खुद पूरी तरह फिट नहीं हैं। ऐसे में चेन्नई रविंद्र जडेजा या ऋतुराज गायकवाड़ को भी विकल्प के रूप में देख सकती है। 

एमएस धोनी मैच की पूर्व संध्या पर नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अभ्यास सत्र के लिये आये थे। लेकिन उन्होंने नेट्स में बल्लेबाजी नहीं की। वह गुजरात टाइटन्स के मेंटर गैरी कर्स्टन के साथ बातचीत करते दिखे, जिनके साथ उन्होंने 2011 में 50 ओवर का विश्व कप जीता था।

चेन्नई सुपर किंग्स स्क्वॉड:
महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), डेवोन कॉनवे, ऋतुराज गायकवाड़, अंबाती रायुडु, मोईन अली, बेन स्टोक्स, रविंद्र जडेजा, अजिंक्य रहाणे, सिसंडा मगाला, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, ड्वेन प्रिटोरियस, अहय मंडल, निशांत सिंधु, राजवर्धन हैंगरगेकर, मिशेल सेंटनर, सुभ्रांशु सेनापति, सिमरजीत सिंह, मथिसा पथिराना, महेश तीक्षणा, भगत वर्मा, प्रशांत सोलंकी, शेख रशीद, तुषार देशपांडे।