DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: स्वदेश लौटे शेन वॉटसन, फैन्स को दिया ये स्पेशल मैसेज

shane watson jpg

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन को उम्मीद है कि उनकी टीम अगले सीजन में मजबूती से वापसी करेगी। चेन्नई को आईपीएल-12 के फाइनल में रविवार को मुंबई इंडियंस के हाथों के एक रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा। 

सीएसके के स्टार खिलाड़ी शेन वॉटसन ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में उन्होंने कहा, “अभी-अभी घर पहुंचा हूं। पिछले काफी दिनों से मुझे अपना प्यार, समर्थन और शुभकामनाएं देने के लिए आपको धन्यवाद देना चाहता हूं। हम फाइनल में खिताब के काफी करीब थे, लेकिन यह एक शानदार फाइनल था।” 

VIDEO: खून बहता रहा फिर भी बल्लेबाजी करते रहे वॉटसन, अब दुनिया कर रही सलाम

वाटसन ने इस मैच में 59 गेंदों पर 80 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली, लेकिन वह टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने आगे कहा, “अगले साल मजबूती से वापसी को लेकर मैं उत्साहित हूं। अपना समर्थन करने के लिए आप सभी का एक बार फिर से शुक्रिया।” 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Next year we will come back stronger #whistlepodu @chennaiipl 👊

A post shared by Shane Watson (@srwatson33) on

इससे पहले शेन वॉटसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। वीडियो में दिख रहा है कि वॉटसन का बायां पांव घुटने के पास से मुड़ नहीं रहा है। वॉटसन आईपीएल फाइनल में चोटिल घुटने के साथ खेलते रहे थे।

बता दें कि हरभजन सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए शेन वॉटसन को सलाम किया था। हरभजन ने इंस्टाग्राम पर वॉटसन की एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके पैर से खून निकल रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- क्या आप लोग उसके घुटने से निकलते खून को देख सकते हैं। मैच के बाद वॉटसन को छह टांके लगे। वॉटसन को यह चोट उस समय लगी, जब उन्होंने रन आउट होने से बचने के लिए डाइव लगाई थी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CSK all rounder Shane Watson confirms participation in IPL 2020 says Will come back stronger next year watch video