फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटक्रिप्टोस से भी तेज गिर रही है हमारी परफॉर्मेंस, टीम इंडिया पर ऐसे निकला वीरेंद्र सहवाग का गुस्सा

क्रिप्टोस से भी तेज गिर रही है हमारी परफॉर्मेंस, टीम इंडिया पर ऐसे निकला वीरेंद्र सहवाग का गुस्सा

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग बांग्लादेश के खिलाफ भारत की लगातार दूसरी वनडे हार से निराश हैं। सहवाग ने ट्विटर पर टीम इंडिया को एक चेतावनी भी दे डाली। कहा हमें संभलने की जरूरत है।

क्रिप्टोस से भी तेज गिर रही है हमारी परफॉर्मेंस, टीम इंडिया पर ऐसे निकला वीरेंद्र सहवाग का गुस्सा
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 08 Dec 2022 02:33 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

India vs Bangladesh ODI Series: बांग्लादेश दौरे की शुरुआत टीम इंडिया के लिए बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही है। तीन मैचों की सीरीज के पहले दो वनडे इंटरनेशनल मैच गंवाकर टीम इंडिया पहले ही मुश्किल में है और खिलाड़ियों की चोट ने भी लगातार भारत का सिरदर्द बढ़ाया है। बुधवार को बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया को दूसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में पांच रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपनी निराशा जाहिर की, लेकिन बिल्कुल अपने अंदाज में।

रोहित की कप्तानी पारी के बाद भी नाराज दिखे गावस्कर, पूछा ये कड़वा सवाल

सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, 'क्रिप्टोस से भी तेज गिर रही है अपनी परफॉर्मेंस यार, हमें हरकत में आने और जागने की जरूरत है।' सहवाग का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साल 2022 टीम इंडिया के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा है। एशिया कप 2022 के फाइनल तक भारत नहीं पहुंच पाया, वहीं आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेट से हार गई थी टीम इंडिया।

2017 से 2019 के बीच 43 ODI सेंचुरी, 2020 से 2022 के बीच महज एक

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दूसरे मैच में कप्तान रोहित शर्मा फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे और अब वह सीरीज के आखिरी मैच से बाहर हो गए हैं। रोहित ही नहीं चोट के चलते कुलदीप सेन और दीपक चाहर भी आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच से आउट हो गए हैं। भारत को 10 दिसंबर को सीरीज का आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच खेलना है, जबकि 14 दिसंबर से दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होना है।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।