फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटविराट कोहली के रूम के वीडियो लीक मामले में क्राउन होटल ने मांगी माफी, कमरे में गए लोगों को बाहर निकाला

विराट कोहली के रूम के वीडियो लीक मामले में क्राउन होटल ने मांगी माफी, कमरे में गए लोगों को बाहर निकाला

विराट कोहली के होटल रूम का वीडियो शूट करके इसे सार्वजनिक करके के मामले में क्राउन रिसॉर्ट्स ने बयान जारी करके बिना शर्त माफी मांगी है और ये भी बताया कि वीडियो बनाने वाले लोगों को बाहर कर दिया गया है।

विराट कोहली के रूम के वीडियो लीक मामले में क्राउन होटल ने मांगी माफी, कमरे में गए लोगों को बाहर निकाला
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 31 Oct 2022 02:45 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

विराट कोहली ने सोमवार को एक प्रशंसक द्वारा उनके होटल के कमरे का वीडियो शूट करने और इसे सार्वजनिक करके उनकी निजता का हनन करने की निंदा की। कोहली ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक संदेश के साथ फिर से साझा करते हुए कहा कि वह इस तरह की हरकत से खुश नहीं हैं। कोहली द्वारा ये मामला उठाए जाने के कुछ घंटे बाद होटल ने बयान जारी करते हुए माफी मांगी है और ये भी बताया है कि जो भी इस मामले में शामिल था उसे होटल से निकाल दिया गया है। 

क्राउन रिसॉर्ट्स के प्रवक्ता का बयान, "हम इसमें शामिल अतिथि से बिना शर्त माफी मांगते हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक कदम उठाते रहेंगे कि यह एक अलग घटना बनी रहे। इसमें शामिल व्यक्तियों को क्राउन अकाउंट से हटा दिया गया है।"

मौजूदा टी20 विश्व कप में खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया में मौजूद विराट कोहली ने लिखा, ''मैं समझता हूं कि प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर खुश और उत्साहित होते हैं और उनसे मिलने के लिए रोमांचित होते हैं और मैंने हमेशा इसकी सराहना की है।''

उन्होंने कहा, ''लेकिन यह वीडियो भयावह है और इससे मैं अपनी निजता को लेकर काफी परेशान महसूस कर रहा हूं। अगर मैं अपने होटल के कमरे में निजता नहीं रख सकता तो फिर मैं कहां निजता की उम्मीद कर सकता हूं? मैं इस तरह के निजता के हनन से खुश नहीं हूं। कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उनके साथ मनोरंजन की वस्तु की तरह व्यवहार नहीं करें।'' 

विराट कोहली के बेडरूम का वीडियो लीक होने पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, बोलीं- जो ये सोचता है...

'किंग कोहली के होटल का कमरा' नाम के शीर्षक के इस वीडियो में एक आदमी कोहली की निजी चीजों के बीच कमरे में घूमता दिख रहा है। इस वीडियो में कोहली के 'हेल्थ सप्लीमेंट', जूते, खुला हुआ सूटकेस दिख रहा है जिसमें उनकी भारत की जर्सी, कैप और मेज पर पड़ा चश्मा शामिल है। ऐसा लग रहा है कि जब वीडियो शूट किया गया तब एक से अधिक व्यक्ति कमरे के अंदर थे और वे संभवतः होटल स्टाफ के सदस्य थे। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।