फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटमोहम्मद रिजवान को भारतीय फैंस ने जमकर किया परेशान, लगाए 'जय श्री राम' के नारे

मोहम्मद रिजवान को भारतीय फैंस ने जमकर किया परेशान, लगाए 'जय श्री राम' के नारे

पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को भारतीय फैंस ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में जमकर परेशान किया। फैंस ने उनके खिलाफ 'जय श्री राम' के नारे लगाए। इसके पीछे की वजह खास है। 

मोहम्मद रिजवान को भारतीय फैंस ने जमकर किया परेशान, लगाए 'जय श्री राम' के नारे
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 15 Oct 2023 06:37 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडिया वर्सेस पाकिस्तान वर्ल्ड कप 2023 मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में भारत को बड़ी जीत मिली। टीम इंडिया ने पाकिस्तान को सात विकेट से मात देकर अंकतालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया, लेकिन इसी मैच में भारतीय प्रशंसकों ने पाकिस्तान टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को जमकर परेशान किया। फैंस ने रिजवान के खिलाफ जय श्री राम...जय श्री राम के नारे लगाए।

दरअसल, मोहम्मद रिजवान जब बल्लेबाजी करने के बाद पवेलियन लौट रहे थे तो ड्रेसिंग रूम जाते समय भारतीय फैंस ने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। रिजवान के खिलाफ फैंस ने जय श्री राम...जय श्री राम के नारे लगाए। इसके पीछे की वजह ये है कि जब रिजवान ने श्रीलंका के खिलाफ टीम के पिछले मैच में शतक जड़ा था और टीम को जीत दिलाई थी तो एक विवादास्पद ट्वीट किया था। इसी वजह से फैंस ने उनको आड़े हाथों लिया।

रिजवान ने 10 अक्टूबर को पाकिस्तान वर्सेस श्रीलंका मैच के बाद एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा था, "यह गाजा में हमारे भाइयों और बहनों के लिए था। जीत में योगदान देकर खुश हूं। इसे आसान बनाने के लिए पूरी टीम और विशेष रूप से अब्दुल्ला शफीक और हसन अली को श्रेय। अद्भुत आतिथ्य और समर्थन के लिए हैदराबाद के लोगों का बहुत आभारी हूं।" बता दें कि भारत इजराइल और फिलिस्तीन और गाजा के बीच जारी जंग में इजराइल के साथ है। 

मोहम्मद रिजवान को इसी वजह से परेशान किया गया। इस पर तमाम पाकिस्तानी फैंस और वहां की मीडिया का कहना है कि आईसीसी और बीसीसीआई को इस पर ऐक्शन लेना चाहिए। हालांकि, रिजवान यहां नहीं रुके और इस जय श्री राम...जय श्री राम वाली वीडियो को उन्होंने खुद रीपोस्ट करते हुए लिखा है कि वे सोचते हैं कि मैं परवाह करता हूं। इससे साफ है कि रिजवान अपने स्टैंड पर झुकने वाले नहीं हैं।