फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटसचिन-सहवाग समेत इन क्रिकेटरों ने RCB को दी WPL जीतने की बधाई, विराट कोहली का रिऐक्शन वायरल

सचिन-सहवाग समेत इन क्रिकेटरों ने RCB को दी WPL जीतने की बधाई, विराट कोहली का रिऐक्शन वायरल

सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग समेत तमाम क्रिकेटरों ने RCB को WPL जीतने की बधाई दी। विराट कोहली का रिऐक्शन वायरल हो रहा है। विराट ने आरसीबी की महिलाओं को सुपरवुमेन बताया है। 

सचिन-सहवाग समेत इन क्रिकेटरों ने RCB को दी WPL जीतने की बधाई, विराट कोहली का रिऐक्शन वायरल
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 18 Mar 2024 08:46 AM
ऐप पर पढ़ें

रविवार 17 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम ने वुमेंस प्रीमियर लीग यानी डब्ल्यूपीएल का खिताब जीता है। आरसीबी ने WPL 2024 के फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को हराया है। दिल्ली की टीम को फाइनल में करारी हार मिली, जबकि आरसीबी का खिताबी सूखा महिला टीम ने खत्म किया। आरसीबी की इसी ऐतिहासिक जीत पर महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, वीरेंद्र सहवाग और एबी डिविलियर्स समेत तमाम क्रिकेटरों का रिऐक्शन सामने आया है। 

सचिन तेंदुलकर ने आरसीबी की जीत पर एक्स पोस्ट करते हुए लिखा, "आरसीबी की महिला टीम को WPL का खिताब जीतने पर बधाई। भारत में महिला क्रिकेट वास्तव में प्रगति पर है।"

वहीं, विराट कोहली ने आरसीबी की जीत पर एक इंस्टा स्टोरी शेयर की। उन्होंने आरसीबी की फोटो शेयर करते हुए उन्हें सुपरवुमेन बताया है। 

वीरेंद्र सहवाग ने WPL 2024 फाइनल के बाद लिखा, "डब्ल्यूपीएल जीतने पर आरसीबी को बहुत-बहुत बधाई। कठिन परिस्थितियों में टीम ने शानदार स्वभाव दिखाया और इसी वजह से टीम विजेता बनी।"

आकाश चोपड़ा ने डब्ल्यूपीएल को WOW प्रीमियर लीग बताया। उन्होंने लिखा, "वाह प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन में दूसरा विजेता मिला है। और यह आरसीबी है। अच्छा खेली टीम।" आरसीबी के पूर्व क्रिकेटर और टीम के लिए लंबे समय तक एक अदद खिताब के लिए एक दशक तक लड़े एबी डिविलियर्स ने एक्स पोस्ट करते हुए लिखा, "आरसीबी ने टाइटल जीत लिया।"

आपको बता दें, WPL 2024 फाइनल में एक समय पर दिल्ली कैपिटल्स अच्छे मूड में थी, क्योंकि पहला विकेट 64 रनों पर गिरा था, लेकिन 113 रनों के भीतर सभी विकेट टीम ने गंवा दिए। RCB के लिए श्रेयंका पाटिल ने चार विकेट निकाले, जबकि तीन विकेट एक ही ओवर में सोफी मोलीनेक्स ने चटकाए। वहीं, आरसीबी की टीम ने 114 रनों का लक्ष्य 20वें ओवर में आसानी से 2 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। एलिस पैरी ने 35 रनों की पारी खेली।