फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटनाइट कर्फ्यू तोड़ने के चक्कर में मुंबई पुलिस के हत्थे चढ़े सुरेश रैना और गुरु रंधावा, 34 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

नाइट कर्फ्यू तोड़ने के चक्कर में मुंबई पुलिस के हत्थे चढ़े सुरेश रैना और गुरु रंधावा, 34 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना को मुंबई एयरपोर्ट के पास कोरोना के दिशा-निर्देशों के उल्लंघन के मामले हिरासत में लिया गया, हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया...

नाइट कर्फ्यू तोड़ने के चक्कर में मुंबई पुलिस के हत्थे चढ़े सुरेश रैना और गुरु रंधावा, 34 लोगों के खिलाफ केस दर्ज
एजेंसी,नई दिल्लीTue, 22 Dec 2020 02:02 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना को मुंबई एयरपोर्ट के पास कोरोना के दिशा-निर्देशों के उल्लंघन के मामले हिरासत में लिया गया, हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। पुलिस ने मुंबई के एक क्लब में छापा मारा जहां कोरोना के उल्लंघन के आरोप में रैना, सिंगर गुरु रंघावा सहित 34 लोगों को हिरासत में लिया। साहर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कोविड नियमों के उल्लंघन के मामले में हिरासत में लिए गए लोगों में रैना और रंघावा भी शामिल हैं, हालांकि आरोपियों को बाद में बेल पर रिहा कर दिया गया।

जानिए कितने करोड़ रुपये में नीलाम हुई ब्रैडमैन की डेब्यू टेस्ट कैप

मुंबई पुलिस ने बताया कि रैना सहित 34 आरोपियों को आईपीसी की धारा 188, 269 के तहत और महामारी एक्ट के तहत हिरासत में लिया गया। इन लोगों की गिरफ्तारी ड्रैगन फ्लाई पब से हुई जहां कोरोना के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन किया गया। गौरतलब है कि सोमवार को महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना का प्रभाव रोकने के लिए रात को कर्फ्यू लगाने का फैसला किया था। नए साल को देखते हुए राज्य सरकार ने मुंबई में 22 दिसंबर से 5 जनवरी तक कई प्रतिबंध लगाए हैं। 

अजीबोगरीब ढंग से बल्ला पकड़ इस PAK बल्लेबाज ने ठोकी सेंचुरी- Video

क्रिकेट को लेकर रैना की बात करें तो सोमवार को ही उत्तर प्रदेश ने सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट के लिए 26 सदस्यीय संभावितों की लिस्ट जारी की है, जिसमें रैना का नाम भी शामिल है। रैना ने इसी साल 15 अगस्त को महेंद्र सिंह धोनी के इंटरनैशनल क्रिकेट से अलविदा कहने के कुछ देर बाद ही खुद भी इंटरनैशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी। रैना इसके बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की ओर से खेलने के लिए दुबई रवाना हुए थे, लेकिन आईपीएल के आगाज से पहले ही निजी कारणों से स्वदेश लौट आए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें