DA Image
24 फरवरी, 2020|4:31|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्लेजिंग के दौरान इतना एग्रेसिव हुए ये क्रिकेटर कि जबड़ा हिल गया- देखें Photo

जेडन रीगन ने ड्रोमाना के बल्लेबाज जेफ ब्लुह्म को 99 रनों पर आउट किया और फिर वो इतने ज्यादा अग्रेसिव हो गए कि उनका जबड़ा डिसलोकेट हो गया। मैच को बीच में रोकना पड़ा और जेडन को हॉस्पिटल ले जाया गया।

photo credit  daily mail

क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है। एक क्रिकेटर विरोधी टीम के खिलाफ स्लेजिंग करने के दौरान कुछ इतना ज्यादा अग्रेसिव हो गया कि उसका खुद का जबड़ा डिसलोकेट हो गया। हैस्टिंग्स क्रिकेट क्लब और ड्रोमाना के बीच खेले गए मैच के दौरान ऐसा हादसा देखने को मिला, जिसके बारे में सोच कर आपका मन अजीब सा हो जाएगा। जेडन रीगन ने ड्रोमाना के बल्लेबाज जेफ ब्लुह्म को 99 रनों पर आउट किया और फिर वो इतने ज्यादा अग्रेसिव हो गए कि उनका जबड़ा डिसलोकेट हो गया। मैच को बीच में रोकना पड़ा और जेडन को हॉस्पिटल ले जाया गया।

जेडन अपनी टीम के कप्तान भी हैं। उन्होंने विकेट लेने के बाद 'Yeah' और 'Finally' चिल्लाया। इस दौरान उनका जबड़ा डिसलोकेट हो गया। डेलीमेल के मुताबिक जेडन इसके बाद मैदान से बाहर गए और हॉस्पिटल जाकर इलाज कराया। एक इंग्लिश टैब्लॉयड को से जेडन ने कहा, 'हम उस विकेट से काफी ज्यादा उत्साहित हो गए थे, और जैसे आप जश्न मनाते हैं वैसे जश्न मनाने लगे। फिर मुझे लगा कुछ और कोशिश करते हैं और इस दौरान मेरा जबड़ा डिसलोकेट हो गया।'

वॉन चाहते हैं KKR के साथ आईपीएल डील छोड़ दें टॉम बैंटन, जानिए क्यों

आंकड़ों में जानिए क्यों मयंक नहीं बल्कि पृथ्वी को मिली ODI टीम में जगह

उन्होंने कहा, 'जब मैं हॉस्पिटल पहुंचा, तो मैं चिल्ला रहा था। मुझे वो सीधा अंदर ले गए। डॉक्टर ने मेरे मुंह में अपना अंगूठा रखा और फिर सही कर दिया।' रीगन इसके बाद टीम की जीत का जश्न मनाने के लिए लौटे। वो मैच के बाद जेफ से भी मिले और दोनों के बीच हंसी मजाक हुआ। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Cricketer Jayden Regan sledged his opponent so aggressively that he DISLOCATED his jaw see photo