Cricket West Indies suspends Richard Pybus and appoints Floyd Reifer as Interim Coach till ODI World Cup in England - क्रिकेट वेस्ट इंडीज ने रिचर्ड पायबस को बर्खास्त कर फ्लॉयड रीफर को बनाया अंतरिम कोच DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्रिकेट वेस्ट इंडीज ने रिचर्ड पायबस को बर्खास्त कर फ्लॉयड रीफर को बनाया अंतरिम कोच

विश्व कप शुरू होने से कुछ सप्ताह पहले पूर्व कप्तान फ्लॉयड रीफर को वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम का अंतरिम कोच नियुक्त किया गया है।

richard pybus jpg

विश्व कप शुरू होने से कुछ सप्ताह पहले पूर्व कप्तान फ्लॉयड रीफर को वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम का अंतरिम कोच नियुक्त किया गया है। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार रीफर इस पद पर रिचर्ड पायबस का स्थान लेंगे। रीफर की नियुक्ति विश्व कप को ध्यान में रखते हुए किया गया है और क्रिकेट वेस्ट इंडीज के नवनियुक्त अध्यक्ष रिकी स्केरिट आने वाले समय में उनके काम का मूल्यांकन करेंगे।

Read Also: ICC ODI WC 2019: जानिए किस दिन घोषित होंगी सभी देशों की टीमें

फ्लॉयड रीफर वेस्ट इंडीज के लिए खेल चुके हैं 6 टेस्ट मैच
स्केरिट ने रीफर की नियुक्ति की घोषणा करते हुए कहा कि वह चाहते हैं कि विश्व कप के लिए चयन नीति अधिक खुली और खिलाड़ियों पर आधारित हो। स्केरिट ने कहा, 'चयन नीति में पारदर्शिता लाने के लिए हमने पुरानी चयन नीति को भंग कर दिया है। पुरानी नीति से खिलाड़ियों का काफी नुकसान हुआ है और हम ऐसा नहीं होने देना चाहते।' गौरतलब है कि 46 साल के रीफर ने वेस्टइंडीज के लिए 6 टेस्ट और 8 वनडे मैच खेले हैं।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Cricket West Indies suspends Richard Pybus and appoints Floyd Reifer as Interim Coach till ODI World Cup in England