फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटविराट के बिना क्रिकेट अधूरा... पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने किंग कोहली को किया सलाम

विराट के बिना क्रिकेट अधूरा... पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने किंग कोहली को किया सलाम

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली की 71वीं इंटरनेशनल सेंचुरी का इंतजार भारत ही नहीं दुनिया भर के क्रिकेट फैन्स को था। लेकिन जिस तरह से पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने उन्हें सलाम किया है, वह शानदार है।

विराट के बिना क्रिकेट अधूरा... पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने किंग कोहली को किया सलाम
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 09 Sep 2022 02:45 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

विराट कोहली ने जब नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ 70वीं इंटरनेशनल सेंचुरी ठोकी थी, तब उन्हें क्या किसी फैन को ऐसी उम्मीद नहीं थी कि 71वीं इंटरनेशनल सेंचुरी का इंतजार इतना लंबा होगा। विराट कोहली ने करीब ढाई साल बाद 71वीं इंटरनेशनल सेंचुरी ठोकी। भारत ही नहीं दुनिया भर के क्रिकेट फैन्स को विराट की इस सेंचुरी का बेसब्री से इंतजार था। इतना ही नहीं पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने भी जिस तरह से विराट को बधाई दी है, वह देखने लायक है। वहाब रियाज, कामरान अकमल, हसन अली से लेकर इमाद वसीम जैसे दिग्गजों ने ट्विटर के जरिए विराट को बधाई दी है।

सिर्फ हम जानते हैं कि... विराट-रोहित ने ड्रेसिंग रूम के माहौल पर की बात

वहाब ने तो यहां तक लिखा कि विराट की फॉर्म के बिना तो क्रिकेट अधूरा सा लग रहा था। रन मशीन को वापस देखकर अच्छा लग रहा है। वहीं इमाद वसीम ने लिखा कि इस प्लैनेट का बेस्ट क्रिकेटर वापस आ गया है।

इसे भी पढ़ेंः कोहली को शतक की बधाई देते भुवनेश्वर ने जीता फैंस का दिल - VIDEO

विराट कोहली ने एशिया कप 2022 के आखिरी मैच में नॉटआउट 122 रनों की पारी खेली। विराट ने इस दौरान 200 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए। विराट ने खुद इस सेंचुरी के बाद कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि इस फॉर्मेट में उनकी 71वीं इंटरनेशनल सेंचुरी आएगी।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper