फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटAsia Cup 2018 IND vs PAK: जानें कब और कहां देख सकते हैं मैच का LIVE टेलिकास्ट और स्ट्रीमिंग

Asia Cup 2018 IND vs PAK: जानें कब और कहां देख सकते हैं मैच का LIVE टेलिकास्ट और स्ट्रीमिंग

एशिया कप का फाइनल मैच 28 सितंबर को खेला जाना है। भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में से कोई दो टीमें फाइनल तक का रास्ता तय करेंगी। सुपर फोर में आज दो मैच खेले जाने हैं। पहला मैच भारत और...

Asia Cup 2018 IND vs PAK: जानें कब और कहां देख सकते हैं मैच का LIVE टेलिकास्ट और स्ट्रीमिंग
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 23 Sep 2018 03:02 PM
ऐप पर पढ़ें

एशिया कप का फाइनल मैच 28 सितंबर को खेला जाना है। भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में से कोई दो टीमें फाइनल तक का रास्ता तय करेंगी। सुपर फोर में आज दो मैच खेले जाने हैं। पहला मैच भारत और पाकिस्तान के बीच है, जिसमें जीत दर्ज करने वाली टीम का फाइनल में पहुंचना भी लगभग तय हो जाएगा और दूसरा अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच। ये मैच जो भी टीम हारेगी, उसका एशिया कप के फाइनल में पहुंचने का सपना टूट जाएगा।

भारत और पाकिस्तान इससे पहले ग्रुप राउंड में भी आमने-सामने थे, जहां भारत ने पाकिस्तान को बड़ी ही आसानी से आठ विकेट से मात दी थी। सुपर फोर में भारत और पाकिस्तान दोनों ने ही अपने-अपने पहले मैच जीत लिए हैं, भारत ने बांग्लादेश को हराया, जबकि पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को।

Asia Cup 2018 PAK vs AFG: जानिए क्यों मिली हसन अली, राशिद खान और असगर अफगान को आईसीसी से सजा

Asia Cup IND vs PAK: अकरम ने शोएब मलिक की तुलना की धौनी से, भड़के फैन्स ने दिए ऐसे कमेंट्स

सुपर फोर में भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होगा, चलिए हम आपको बताते हैं कि आप कब और कहां-कहां मैच के लाइव टेलिकास्ट और लाइव स्ट्रीमिंग का मजा ले सकते हैं।

मैदानः दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम

समयः भारतीय समयानुसार शाम 5 बजे से 

लाइव टेलिकास्टः स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर आप इस मैच का लाइव टेलिकास्ट देख पाएंगे। Star Sports 1/1 HD, Select 1 and 1 HD, Hindi 1 and Hindi 1 HD इन सभी चैनल्स पर आप मैच का लाइव टेलिकास्ट देख पाएंगे।

लाइव स्ट्रीमिंगः ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए भी लाइव मैच का आनंद उठा सकते हैं। आप हॉटस्टार पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।

लाइव स्कोरकार्डः इसके अलावा मैच के सभी लाइव अपडेट, लाइव स्कोरकार्ड के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ। लाइव हिन्दुस्तान पर एशिया कप की फुल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

संभावित प्लेइंग इलेवनः

भारतः रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबाती रायुडू, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धौनी, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह।

पाकिस्तानः फखर जमां, इमाम उल हक, बाबर आजम, शोएब मलिक, सरफराज अहमद, हैरिस सोहैल, आसिफ अली, शादाब खान, हसन अली, उस्मान खान, मोहम्मद आमिर। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें