फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटजोस बटलर के शतक पर आए दिग्गजों के रिऐक्शन, बेन स्टोक्स बोले- मुझे हैरानी होती अगर...

जोस बटलर के शतक पर आए दिग्गजों के रिऐक्शन, बेन स्टोक्स बोले- मुझे हैरानी होती अगर...

KKR vs RR IPL 2024 Match में जोस बटलर ने शतक जड़ा। उनकी इस पारी पर दिग्गजों के रिऐक्शन आए हैं। बेन स्टोक्स ने कहा है कि मुझे हैरानी होती अगर बटलर इस मैच को फिनिश नहीं कर पाते तो। पॉवेल आउट हो गए थे। 

जोस बटलर के शतक पर आए दिग्गजों के रिऐक्शन, बेन स्टोक्स बोले- मुझे हैरानी होती अगर...
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 17 Apr 2024 10:36 AM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल 2024 के अपने सातवें मैच में जोस बटलर ने अकेले दम पर जीत दिलाई। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उन्हीं के होम ग्राउंड में राजस्थान की टीम ने 224 रनों का स्कोर चेज किया। जोस बटलर ने शतक जड़ा। वे दौड़ने में परेशानी महसूस कर रहे थे। दूसरे छोर से विकेट गिरते जा रहे थे, लेकिन बटलर ने एक छोर से इतनी पिटाई की कि केकेआर के होश उड़ गए। इस पर अब दिग्गजों के रिऐक्शन आए हैं।

बेन स्टोक्स ने कहा है कि उनको हैरानी होती अगर वे मैच फिनिश नहीं करते। इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने एक्स पोस्ट करते हुए लिखा, "वास्तव में अधिक हैरानी होती अगर जोस बटलर पॉवेल के आउट होने पर उस खेल को फिनिश नहीं करते। यह खिलाड़ी कितना अच्छा है। खेल की स्थितियों को समझने और उसमें से भावनाओं को बाहर निकालने की उसकी क्षमता ही उसे अलग करती है।"

माइकल वॉन ने एक्स पोस्ट में लिखा, "यह निश्चित रूप से अब तक की सबसे महान टी20 पारियों में से एक है। बिल्कुल अविश्वसनीय जोस बटलर" वहीं, इरफान पठान ने लिखा, "आरआर का जोश हाई है बॉस। जोस बटलर ने हैरान कर देने वाली पारी खेली।"

आकाश चोपड़ा ने जोस बटलर के शतक और मैच फिनिश करने पर कहा, "अब लगातार दो बार सफल रन चेज में शतक। और यह वाला...मेरे भगवान। और मजे की बात यह है कि ऐसा लगता है कि उसने अभी तक टॉप-गियर भी नहीं लगाया है। जोस बटलर...आप एक टी20 गोट (ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) हैं।"

दिग्गज क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने एक्स पोस्ट में बटलर की तारीफ की और लिखा, "एक बड़े रन चेज़ की गतिशीलता और केवल बेस्ट ही इसे अधिकतम कर सकते हैं। जोस बटलर ने आज किया, इसीलिए वह सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं।" मुनफ पटेल ने भी इंग्लैंड के इस बल्लेबाज की तारीफ की। उन्होंने लिखा, "राजस्थान रॉयल्स ने इस मैच में क्या उलटफेर किया। जोस बटलर आप विशेष हैं, बस आश्चर्यजनक हैं। केकेआर तालिका में शीर्ष पर आने से चूक गई।"

18वें ओवर की तीसरी गेंद पर ट्रेंट बोल्ट रन आउट हुए थे। इसके बाद जोस बटलर ने अकेले टीम के लिए 38 रन अगली 15 गेंदों में बनाए और टीम को जीत दिलाई। आवेश खान को उन्होंने किसी भी गेंदबाज के सामने आने नहीं दिया। आखिरी ओवर की पहली गेंद पर उन्होंने छक्के के साथ शतक पूरा किया और आखिरी दो गेंदों में तीन रन बनाकर मैच को फिनिश कर दिया।