Cricket Fans question BCCI as Ravi Shastri reappoints as head coach of Indian Cricket team - रवि शास्त्री फिर बने टीम इंडिया के हेड कोच, कुछ ऐसा रहा क्रिकेट फैंस का रिएक्शन DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रवि शास्त्री फिर बने टीम इंडिया के हेड कोच, कुछ ऐसा रहा क्रिकेट फैंस का रिएक्शन

शास्‍त्री भले ही एक बार फिर से टीम इंडिया हेड कोच बन गए हैं, लेकिन क्रिकेट प्रशंसकों इस फैसले से खुश नहीं हैं।

ravi shastri jpg

कपिल देव की अध्यक्षता वाली तीन सदस्यीय क्रिकेट एडवाइजरी कमिटी ने रवि शास्‍त्री को एक बार फिर टीम इंडिया का हेड कोच चुन लिया है। सीएसी के अन्य दो सदस्य टीम इंडिया के पूर्व कोच अंशुमन गायकवाड और महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान शांथा रंगासामी थीं। रवि शास्त्री का यह कार्यकाल आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 तक होगा। 

रवि शास्त्री को न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन और श्रीलंका के पूर्व कोच टॉम मूडी से कड़ी टक्कर मिली, लेकिन अंत में बाजी उन्हीं के हाथ लगी। शास्‍त्री भले ही एक बार फिर से टीम इंडिया हेड कोच बन गए हैं, लेकिन क्रिकेट प्रशंसकों इस फैसले से खुश नहीं हैं। उनका मानना है कि जब रवि शास्‍त्री को ही हेड कोच बनाए रखना था तो फिर बीसीसीआई की ओर से नए सिरे से आवेदन ही क्यों निकाले गया।

Read Also: टीम इंडिया के हेड कोच बने रहेंगे रवि शास्त्री, क्रिकेट एजवाइजरी कमिटी (CAC) ने लगाई मुहर

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Cricket Fans question BCCI as Ravi Shastri reappoints as head coach of Indian Cricket team