फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटक्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उड़ाया टीम इंडिया का मजाक तो आकाश चोपड़ा ने पूछ लिया ये तीखा सवाल

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उड़ाया टीम इंडिया का मजाक तो आकाश चोपड़ा ने पूछ लिया ये तीखा सवाल

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले टीम इंडिया का मजाक उड़ाने की कोशिश की, क्योंकि सीए के आधिकारिक न्यूज ट्विटर हैंडल से भारत के 36 रन के ऑल आउट वाला वीडियो रिलीज किया गया है।  

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उड़ाया टीम इंडिया का मजाक तो आकाश चोपड़ा ने पूछ लिया ये तीखा सवाल
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 06 Feb 2023 02:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के शुरू होने में अब महज कुछ ही दिन बाकी हैं। इससे पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के आधिकारिक न्यूज ट्विटर हैंडल की ओर से टीम इंडिया का मजाक उड़ाने की कोशिश की गई है। हालांकि, भारतीय टीम के पूर्व टेस्ट ओपनर आकाश चोपड़ा ने साथ ही साथ एक तीखा सवाल भी ट्विटर हैंडल पर पूछ लिया है। 

दरअसल, क्रिकेट.कॉम.एयू ने अपने ट्विटर हैंडल पर टीम इंडिया के 36 रन पर ऑल आउट होने के वीडियो को शेयर किया है, जिसके कैप्शन में एक हैरानी भरी इमोजी के साथ लिखा है, "36 रन पर ऑल आउट! बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की शुरुआत गुरुवार से होने जा रही है।" इस पर आकाश चोपड़ा ने भी एक तीखा सवाल दाग दिया है, जो ऑस्ट्रेलिया के मुंह पर तमाचे की तरह है। 

जैसे ही सीए के ट्विटर हैंडल से ये पोस्ट किया गया तो वैसे ही आकाश चोपड़ा ने इस सीरीज की स्कोरलाइन के बारे में पूछ लिया। आकाश चोपड़ा ने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "और सीरीज की स्कोर-लाइन? सिर्फ पूछ रहे हैं।" अब बात करते हैं ये कौन सा मैच था? ये मैच एडिलेड में खेला गया था, जो पिछली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का पहला मैच था। 

IND vs AUS: उस्मान ख्वाजा ने अश्विन बताया 'तोप', डरे हुए हैं ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

इसी मैच की अपनी दूसरी पारी में भारत 36/9 हो गया था। मोहम्मद शमी इंजर्ड थे तो टीम इंडिया ऑल आउट हो गई थी। हालांकि, सीरीज की बात करें तो भारत ने अगला मैच 7 विकेट से जीता था, तीसरा मैच ड्रॉ रहा था और चौथा मैच भारत 3 विकेट से जीता था। इस तरह सीरीज भारत ने 2-1 से अपने नाम की थी। इसी स्कोर लाइन की बात आकाश चोपड़ा ने की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें