फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटपाकिस्तान के होटल में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को चूहों ने किया था परेशान, अब बोर्ड ने किया खुलासा

पाकिस्तान के होटल में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को चूहों ने किया था परेशान, अब बोर्ड ने किया खुलासा

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि पाकिस्तान के दौरे पर जब ऑस्ट्रेलियाई टीम गई थी तो कराची के एक होटल में चूहों का प्रकोप था। हालांकि, इस समस्या को जल्द सुलझा लिया गया था। 

पाकिस्तान के होटल में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को चूहों ने किया था परेशान, अब बोर्ड ने किया खुलासा
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 15 Jun 2022 10:21 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इस साल मार्च-अप्रैल में ऑस्ट्रेलिया की टीम पाकिस्तान के दौरे पर गई थी। पाकिस्तान का दौरा ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 24 साल के लंबे अंतराल के बाद किया था। हालांकि, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का फर्स्ट इंप्रेशन पाकिस्तान में खराब रहा था, क्योंकि कराची के एक होटल के कमरों में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को चूहों ने परेशान किया था। हालांकि, इस समस्य को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी ने जल्द सुलझा दिया था। इसी वजह से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पीसीबी का धन्यवाद किया है।     

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) पाकिस्तान के अपने दौरे के दौरान होटल में चूहों से छुटकारा पाने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) का आभारी है। इस घटना का जिक्र सीए द्वारा पीसीबी को लिखे एक पत्र में किया गया है, जिसमें उनके पाकिस्तान दौरे के अनुभव के बारे में बताया गया है। पत्र में कहा गया है, "जब हम कराची के होटल में पहुंचे तो वहां कई समस्याएं थीं, जैसे कमरों में चूहे, असामान्य गंध और कई तरह की समस्याएं जो अप्रत्याशित थीं। आपने (पीसीबी) और आपकी टीम ने इनमें से अधिकांश समस्याओं को ठीक करने के लिए तत्परता से काम किया और 48 घंटों के भीतर हम संतुष्ट थे कि किए गए सभी परिवर्तनों ने एक सुरक्षित और आरामदायक प्रवास को संभव बनाया।" 

IPL 2022 में 413 रन बनाने वाले इस 31 वर्षीय खिलाड़ी को पहली बार मिली टीम इंडिया में जगह

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान के दौरे के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम का काफी ख्याल रखने के लिए पीसीबी को धन्यवाद भी दिया। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, लेटर में आगे कहा गया है, “जिस क्षण से हम इस्लामाबाद में मैदान पर पहुंचे, हमारी अविश्वसनीय रूप से अच्छी देखभाल की गई। जो कुछ भी वादा किया गया था वह विस्तार और संपूर्णता के एक अद्भुत स्तर पर दिया गया था।" क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने यह भी उम्मीद जताई कि दोनों देश भविष्य में भी एक-दूसरे के साथ खड़े रहेंगे।  

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।