फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटक्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के CEO बोले, टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन जोखिम भरा

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के CEO बोले, टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन जोखिम भरा

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) केविन रॉबर्ट्स ने माना है कि इस साल होने वाले टी-20 विश्व कप का आयोजन तय कार्यक्रम के मुताबिक होना जोखिम भरा है। रॉबटर्स ने शुक्रवार को वीडियो...

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के CEO बोले, टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन जोखिम भरा
एजेंसी,नई दिल्लीFri, 29 May 2020 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) केविन रॉबर्ट्स ने माना है कि इस साल होने वाले टी-20 विश्व कप का आयोजन तय कार्यक्रम के मुताबिक होना जोखिम भरा है। रॉबटर्स ने शुक्रवार को वीडियो कॉल के माध्यम से संवाददाताओं से कहा कि जाहिर सी बात है कि हम सभी उम्मीद कर रहे हैं कि यह टूर्नामेंट अक्टूबर-नवंबर में अपने तय कार्यक्रम के मुताबिक हो, लेकिन ऐसा हो सकेगा यह काफी जोखिम भरा है।

पठान ब्रदर्स ने उतारी सलमान खान-आमिर खान की नकल, शेयर किया मजेदार वीडियो

उन्होंने कहा कि इवेंट नहीं होता है तो अगले साल फरवरी-मार्च या अक्टूबर-नवंबर में संभावित विंडो है। टी-20 विश्व कप इसी साल ऑस्ट्रेलिया में 18 अक्टबूर से 15 नवंबर के बीच आयोजित किया जाना है, लेकिन कोरोना वायरस के कारण क्रिकेट कैलेंडर में आए भूचाल के कारण इस टूर्नामेंट पर काले बादल मंडरा रहे हैं। 

रोबटर्स ने हालांकि साफ कर दिया कि इस पर अंतिम फैसला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को लेना है। आईसीसी ने गुरुवार को बैठक की थी और उम्मीद की जा रही थी कि इसमें टी-20 विश्व कप को लेकर कोई फैसला होगा लेकिन इस बैठक के सभी मुद्दों को 10 जून को होने वाली अगली बैठक तक के लिए टाल दिया गया है।

कोरोना का कहर: बंगाल के सिलेक्टर कोविड-19 जांच में पॉजिटिव मिले

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें