अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

2018 asia cup: कोहली की बैटिंग देखकर सीख ले रहा है ये पाक बल्लेबाज, खुद किया खुलासा

भारत और पाकिस्तान के बीच अगले महीने क्रिकेट मैच देखने को मिलेगा। दुबई में एशिया कप के दौरान दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। ऐसे में पाक के धाकड़ बल्लेबाज फखर जमां ने विराट को लेकर एक बयान दिया है।

File Photo: Fakhar Zaman and Virat Kohli in background

अगले महीने से दुबई में एशिया कप खेला जाना है। एशिया कप को लेकर क्रिकेट फैन्स के बीच में जबर्दस्त उत्साह है। चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल के बाद ये पहला मौका होगा, जब भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीम आमने-सामने होंगी। एशिया कप शुरू होने में ज्यादा समय नहीं बचा है और इस बीच पाकिस्तान के धाकड़ बल्लेबाज फखर जमां ने विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। फखर जमां वही हैं, जिनकी सेंचुरी के दम पर पाकिस्तान ने चैम्पियंस ट्रॉफी का फाइनल मैच जीता था।

फखर जमां ने बताया कि वो विराट की बल्लेबाजी के कायल हो चुके हैं और इन दिनों उनको बल्लेबाजी करते हुए देखकर काफी कुछ सीख रहे हैं। फखर ने मौजूदा इंग्लैंड सीरीज में विराट कोहली की बल्लेबाजी की जमकर तारीफ की है। स्काई स्पोर्ट्स को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'इसमें कोई दोराय नहीं है कि विराट कोहली वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज हैं। वो अपनी कड़ी मेहनत और बल्लेबाजी के चलते सबके लिए मिसाल बन चुके हैं। मुझे विराट की बल्लेबाजी देखने में बहुत मजा आता है और मैं उनकी मास्टर क्लास बल्लेबाजी देखकर काफी कुछ सीखता हूं।'

india vs england 2018 टेस्ट में डेब्यू से पहले ही विराट और स्मिथ से इस मामले में आगे हैं हनुमा विहारी

Video-किसी का नाम गब्बर तो कोई है लिली, मिलिए धौनी-साक्षी के 6 dogs से

2014 में इंग्लैंड दौरे पर बुरी तरह फेल रहे विराट ने इस सीरीज में पहले तीन टेस्ट मैचों में दो सेंचुरी के साथ 440 रन बना लिए हैं। इस दौरान उनका औसत 73.33 का रहा है। टीम इंडिया भले ही सीरीज में इंग्लैंड से 1-2 से पिछड़ रही हो, लेकिन विराट की बल्लेबाजी की चारों तरफ तारीफ हो रही है। फखर जमां को यकीन है कि पाकिस्तान की टीम एशिया कप में शानदार प्रदर्शन करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:cricket asia cup 2018 learn a lot by watching master batsman virat kohli says fakhar zaman