DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › CPL 2021: सेंट लूसिया किंग्स ने नाइट राइडर्स को 21 रनों से हराकर फाइनल में बनाई जगह, डेविड वीस ने किया आलराउंड प्रदर्शन
क्रिकेट

CPL 2021: सेंट लूसिया किंग्स ने नाइट राइडर्स को 21 रनों से हराकर फाइनल में बनाई जगह, डेविड वीस ने किया आलराउंड प्रदर्शन

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Hemraj Chauhan
Wed, 15 Sep 2021 08:19 AM
CPL 2021: सेंट लूसिया किंग्स ने नाइट राइडर्स को 21 रनों से हराकर फाइनल में बनाई जगह, डेविड वीस ने किया आलराउंड प्रदर्शन

कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2021 के मंगलवार को खेले गए पहले सेमीफाइनल में सेंट लूसिया किंग्स ने त्रिनबागो नाइट राइडर्स को हराकर फाइनल में जगह बनाई। सेंट  लूसिया किंग्स ने डिफेंडिंग चैंपियन त्रिनबागो नाइट राइडर्स को रोमांचक मुकाबले में 21 रनों से हराया। किंग्स ने सीपीएल में लगातार दूसरी बार फाइमल में जगह बनाई। सेंट लूसिया किंग्स की तरफ से डेविड वीस ने गेंद और बल्ले दोनों से योगदान दिया। उन्होंने 34 रनों की नाबाद पारी खेलने के साथ ही पांच विकेट भी लिए। 

सेंट लूसिया किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 205 रन बनाए। किंग्स की तरफ से मार्क दयाल ने 44 गेंदों में 78 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी में 6 छक्के और 5 चौके लगाए। टिम डेविड ने 17 गेंदों में 38 रन बनाए। डेविड को आरसीबी ने साइन किया है। इन दोनों के अलावा डेविड वीस ने 21 गेंदों में नाबाद 34 रनों की धुआंधार पारी खेलीष उन्होंने अपनी पारी में 4 छक्के और 1 चौका जड़ा।

जब राहुल द्रविड़ ने दीपक चाहर से श्रीलंका दौरे में उम्र को लेकर मजाक में पूछा था ये सवाल

206 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी त्रिनबागो नाइट राइडर्स 18,4 ओवरों में 184 रनों पर ऑलआउट हो गई। नाइट राइडर्स की तरफ से सुनील नरेन ने सर्वाधिक 30 रन बनाए। डेविड वीस ने बैटिंग के बाद गेंदबाजी में कमाल दिखाया और  39 रन देकर पांच विकेट लिए। वीज के अलावा कीमो पॉल और वहाब रियाज ने 2-2 विकेट लिए। डेविड वीस को उनके आलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच दिया गया। 

संबंधित खबरें