DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › CPL 2021: क्रिस गेल का विकेट लेने के बाद हवा में उड़े केविन सिंक्लेयर- VIDEO
क्रिकेट

CPL 2021: क्रिस गेल का विकेट लेने के बाद हवा में उड़े केविन सिंक्लेयर- VIDEO

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Hemraj Chauhan
Wed, 15 Sep 2021 01:56 PM
CPL 2021: क्रिस गेल का विकेट लेने के बाद हवा में उड़े केविन सिंक्लेयर- VIDEO


सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियटस ने क्रिस गेल और एविन लुईस की तूफानी पारियों की बदौलत कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2021 के फाइनल में जगह बनाई। पैट्रियटस ने  गयाना अमेजनन वॉरियर्स को सेमीफाइनल में 7 विकेट से हराया। मैच के दौरान एक अनोखा नजारा देखने को मिला। अमेजनन वॉरियर्स के केविन सिंक्लेयर ने विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल का विकेट लेने के बाद अनूठे अंदाज में इसका जश्न मनाया। 

गेल को आउट करने के बाद केविन सिंक्लेयर ने किसी जिमनास्ट की तरह समरसॉल्ट लगाए। उनके इस अंदाज को देखकर हर कोई हैरान हो गया। सिंक्लेयर ने गेल का विकेट लेने के बाद दो समरसॉल्ट मारा। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।  केविन सिंक्लेयर को इससे पहले भी विकेट लेने के बाद इस तरह जश्न मनाते हुए देखा गया है। गेल ने 27 गेंदों में 42 रनों की तूफानी पारी खेली। क्रिस गेल और  एविन लुईस  के बीच पहले विकेट के लिए 76 रनों की साझेदारी हुई।  एविन लुईस ने 39 गेंद में नाबाद 77 रन की पारी खेली। 

CPL 2021: ऐसी गेंद कि टूट गया क्रिस गेल का बल्ला, यूनिवर्स बॉस ने फिर बॉलर की खटिया की खड़ी, अगली चार गेंद पर जड़ डाले 18 रन

 गयाना अमेजनन वॉरियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 178 रन बनाए।179 रनों के लक्ष्य को सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स ने 17.5 ओवरों में हासिल कर लिया। इससे पहले मंगलवार को खेले गए सीपीएल 2021 के पहले सेमीफाइनल में सेंट लूसिया किंग्स ने त्रिनबागो नाइट राइडर्स को हराकर फाइनल में जगह बनाई। बुधवार को सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स और  सेंट लूसिया किंग्स  के बीच फाइनल खेला जाएगा। 

संबंधित खबरें