फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटCPL 2020: ट्रिनबागो की लगातार सातवीं जीत, गयाना तीसरे स्थान पर पहुंचा

CPL 2020: ट्रिनबागो की लगातार सातवीं जीत, गयाना तीसरे स्थान पर पहुंचा

आंद्रे रसेल के धमाकेदार अर्धशतक के बावजूद ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने जमैका तल्लावाह को 19 रन से हराकर कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में अपनी लगातार सातवीं जीत दर्ज की।ट्रिनबागो ने पहले बल्लेबाजी का...

CPL 2020: ट्रिनबागो की लगातार सातवीं जीत, गयाना तीसरे स्थान पर पहुंचा
एजेंसी,टारूबा (त्रिनिदाद)Wed, 02 Sep 2020 01:43 PM
ऐप पर पढ़ें

आंद्रे रसेल के धमाकेदार अर्धशतक के बावजूद ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने जमैका तल्लावाह को 19 रन से हराकर कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में अपनी लगातार सातवीं जीत दर्ज की।ट्रिनबागो ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर कोलिन मुनरो (54 गेंदों पर 65) के अर्धशतक तथा कप्तान कीरोन पोलार्ड की 16 गेंदों पर नाबाद 33 रन की तेजतर्रार पारी से चार विकेट पर 184 रन बनाए। 

तल्लावाह इसके जवाब में रसेल के 23 गेंदों पर नाबाद 50 रन के बावजूद निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 165 रन तक ही पहुंच पाया। रसेल ने 13वें ओवर में क्रीज पर कदम रखने के बाद अपनी पारी में पांच चौके और चार छक्के लगाए। उनके अलावा ग्लेन फिलिप्स ने 41 रन बनाए। 

IPL 2020: दुबई से लौटने को लेकर सुरेश रैना बोले- जब दोनों बच्चों के चेहरे नजर आए तो मुझे लौटना ही बेहतर लगा

ट्रिनबागो ने अब तक अपने सातों मैच जीते हैं जबकि तल्लावाह की यह सात मैचों में चौथी हार है। एक अन्य मैच में गयाना अमेजॉन वॉरियर्स ने बारबाडोस ट्रिडेंट्स को आठ विकेट से हराया। इस जीत से वॉरियर्स आठ मैचों में आठ अंक लेकर तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गया है। 

बारबाडोस के कप्तान जैसन होल्डर का पहले बल्लेबाजी का फैसला गलत साबित हुआ। एक समय उनकी टीम का स्कोर आठ विकेट पर 27 रन था। मिशेल सैंटनर के 36 और राशिद खान के 19 रन के बावजूद बारबाडोस 92 रन ही बना पाया। वॉरियर्स की तरफ से अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक ने 14 रन देकर चार और केविन सिनक्लेयर ने 13 रन देकर दो विकेट लिए। वॉरियर्स ने ब्रैंडन किंग के नाबाद 51 रन की मदद से 16.4 ओवर में दो विकेट पर 93 रन बनाकर जीत दर्ज की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें