DA Image
23 सितम्बर, 2020|1:34|IST

अगली स्टोरी

पैट्रियट की CPL 2020 में पहली जीत, जमैका ने गयाना को हराया

 cpl twitter

सेंट किट्स एवं नेविस पैट्रियट्स ने कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल 2020) टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में आखिरकार जीत दर्ज की जबकि जमैका तल्लवाह ने एक कम स्कोर वाले मैच में गयाना अमेजन वॉरियर्स को हराया। 

सलामी बल्लेबाज इविन लुईस ने 60 गेंदों पर 89 रन बनाए, जिससे पैट्रियट्स ने बारबाडोस ट्रिडेंट्स के खिलाफ छह विकेट से जीत दर्ज की। यह सीपीएल में पिछले चार मैचों में उसकी पहली जीत है।      

विराट कोहली को टेस्ट क्रिकेट में यह उपलब्धि हासिल करते देखना चाहते हैं अजित आगरकर

बारबाडोस ने पहले बल्लेबाजी का मौका मिलने पर निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट पर 151 रन बनाये। उसकी तरफ से कोरे एंडरसन ने 31 और शाई होप ने 29 रन का योगदान दिया।पैट्रियट्स ने 19.3 ओवर में चार विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल किया। लुईस ने 19वें ओवर में आउट होने से पहले अपनी पारी में दो चौके और नौ छक्के लगाए। 

एक अन्य मैच में जमैका ने गयाना को पांच विकेट से हराया। फिदेल एडवर्ड्स (30 रन देकर तीन) और मुजीब उर रहमान (11 रन देकर तीन विकेट) की शानदार गेंदबाजी से जमैका ने गयाना को नौ विकेट पर 108 रन ही बनाने दिए। 

जब लक्ष्मण चले गए थे नहाने और गांगुली ऐसे हुए बैटिंग के लिए तैयार, आकाश चोपड़ा ने सुनाया मजेदार किस्सा

जमैका ने 18 ओवर में पांच विकेट पर 113 रन बनाकर जीत दर्ज की। जमैका के पांच विकेट 62 रन पर निकल गए थे, लेकिन इसके बाद निक्रुमाह बोनर (नाबाद 30) और आंद्रे रसेल (नाबाद 23) ने टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:CPL 2020 St Kitts and Nevis Patriots register first win Jamaica Tallawahs seal victory