फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटCPL 2020: मैच शुरू होने से पहले पिच में दबी पूरी बॉल, फोटो हुई वायरल

CPL 2020: मैच शुरू होने से पहले पिच में दबी पूरी बॉल, फोटो हुई वायरल

कैरिबियन प्रीमियर लीग के आठवें मुकाबले में गयाना अमेजन वॉरियर्स और जमैका तलावाज के बीच मुकाबला हुआ। मैच में गयाना की टीम जमैका पर भारी पड़ी और 14 रनों से जीत दर्ज की। पहले खेलते हुए गयाना अमेजन की...

CPL 2020: मैच शुरू होने से पहले पिच में दबी पूरी बॉल, फोटो हुई वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 23 Aug 2020 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

कैरिबियन प्रीमियर लीग के आठवें मुकाबले में गयाना अमेजन वॉरियर्स और जमैका तलावाज के बीच मुकाबला हुआ। मैच में गयाना की टीम जमैका पर भारी पड़ी और 14 रनों से जीत दर्ज की। पहले खेलते हुए गयाना अमेजन की टीम 19.1 ओवर में 118 रन ही बना पाई लेकिन जमैका तलावाज इस आसान से लक्ष्य का पीछा करते हुए 7 विकेट पर 104 रन ही बना पाई। नवीन उल हक को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस मैच के शुरू होने से पहले कुछ ऐसा वाकया हुआ जिसकी वजह से मैच को थोड़ी देरी से शुरू करना पड़ा। 

आपको बता दें कि जिस पिच पर मैच होना होता है, उस पर मैच से पहले क्यूरेटर और उनका स्टाफ एक रोलर चलाते हैं। इस मैच के शुरू होने से पहले किसी ने गलती से ऐसा करते समय बॉल को ही उसमें दबा दिया जिसके बाद बॉल को निकाले वक्त थोड़ा समय लग गया और मैच देरी से शुरू हुआ। सोशल मीडिया पर पिच पर दबी हुई बॉल के फोटो काफी वायरल हो रहे हैं। 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं जब ऐसा वाकया देखने को मिला है। इससे पहले साल 2003 में जिम्बाब्वे और वेस्टइंडीज के बीच हरारे मैदान पर तीसरे दिन का खेल होना था। मैच से पहले वॉर्मअप के दौरान गेंद के ऊपर से रोलर चला दिया गया जिसकी वजह से दो घंटे के विलंब के बाद मैच शुरू हो पाया।

ENGvPAK: पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लिश बैट्समैन जैक क्रॉली ने बनाया अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड

इस मैच में जमैका तलावाज के कप्तान रोवमेन पॉवेल ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। ब्रेंडन किंग और चंद्रपॉल हेमराज की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 5.4 ओवर में 56 रन जोड़कर गयाना को शानदार शुरुआत दी। ब्रेंडन किंग ने 19 गेंद पर 29 और हेमराज ने 17 गेंद पर 21 रन बनाए। आखिर में नवीन उल हक ने 14 रनों की पारी खेलकर टीम को 118 के स्कोर तक पहुंचाया। जमैका की तरफ से मुजीब उर रहमान और कार्लोस ब्रैथवेट ने 3-3 विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी जमैका तलावाज की शुरुआत बेहद खराब रही और 4 रन तक उन्होंने 3 विकेट गंवा दिए। टीम ने 59 रन तक 7 विकेट गंवा दिए। यहां से आंद्रे रसेल ने धुआंधार बल्लेबाजी शुरु की और 37 गेंद पर 4 चौके और 5 छक्के की मदद से नाबाद 52 रन बनाए। हालांकि वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। गयाना के लिए कप्तान क्रिस ग्रीन ने 2 और बाकी गेंदबाजों ने 1-1 विकेट लिया।

दिनेश कार्तिक ने बताया,KKR के बॉलर द्वारा मांकडिंग करने पर क्या करेंगे

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें