DA Image
26 मार्च, 2020|11:10|IST

अगली स्टोरी

कोविड-19: यूपी पुलिस ने धोनी की फोटो शेयर कर बताया, कैसे बचना है कोरोनावायरस से

ms dhoni run out

कोविड-19 महामारी (कोरोनावायरस संक्रमण) से पूरी दुनिया परेशान है। भारत में अभी तक 600 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं। इस महामारी से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च (मंगलवार) की रात में पूरे देश में अगले 21 दिन तक लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। इस दौरान उत्तर प्रदेश पुलिस के Call 112 के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर की गई, जो वायरल हो गई है। इस फोटो में 2019 विश्व कप के सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को रनआउट होते हुए दिखाया गया है और कैप्शन में लिखा गया है कि हमें कोरोना से मैच जीतना है।

इस फोटो में धोनी क्रीज के बाहर हैं, सेमीफाइनल  मैच का यह सबसे बड़ा टर्निंग प्वॉइंट था और धोनी के आउट होते ही टीम इंडिया की जीतने की उम्मीद भी खत्म हो गई थी। इस मैच के बाद से धोनी ने एक भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। वो विश्व कप के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं और इस दौरान कई बार उनके संन्यास लेने की भी चर्चा होती रही है, हालांकि धोनी ने अपने संन्यास को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

कोविड-19: एशिया कप टी20 पर भी मंडराया खतरा, ACC की मीटिंग स्थगित

धोनी को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथ मैदान पर वापसी करनी थी, वो इसके लिए चेन्नई में प्रैक्टिस भी शुरू कर चुके थे, लेकिन कोरोनावायरस संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के बीच आईपीएल 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया था और धोनी भी रांची लौट गए।

आईपीएल का आगाज 29 मार्च से होना था, लेकिन कोरोनावायरस संक्रमण के बढ़ते खतरे के बीच इसको स्थगित कर दिया गया था। मौजूदा हालात देखते हुए ऐसा लग रहा है कि इस साल आईपीएल को रद्द करना पड़ सकता है। कॉल 112 के आधिकारिक ट्विटर पेज पर धोनी की फोटो शेयर करते हुए लिखा गया, 'हमें कोरोना से मैच जीतना है। कैसे? अंदर रहकर।'

कोविड-19: एशिया कप टी20 पर भी मंडराया खतरा, ACC की मीटिंग स्थगित

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:covid19 coronavirus updates up police used ms dhoni runout photo for stay at home campaign