DA Image
6 जून, 2020|6:28|IST

अगली स्टोरी

कोविड-19: बच्चे ने बताया कैसे बचें कोरोना वायरस संक्रमण से, वीरू ने शेयर किया वीडियो

इस छोटे से बच्चे ने वीडियो में कहा है कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने जो 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया है, उसका सभी पालन करें। सहवाग का यह ट्वीट वायरल हो गया है।

former india cricketer virender sehwag during the hindustan times mint-asia leadership summit  in si

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में एक बच्चा आपको कोरोना वायरस संक्रमण से बचने के उपाय बता रहा है। इंटरनेट में इस बच्चे का वीडियो वायरल हो गया है और अब वीरू ने भी इसे ट्वीट किया है। वीरू ने वीडियो शेयर करते हुए लोगों से अपील की कि वो इस बच्चे की बात को समझें और मानें।

आईपीएल नहीं, टी20 विश्व कप है पैट कमिंस की प्राथमिकता

सहवाग ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, 'जरूरी सूचनाः यह हम सब के लिए अभी भी बहुत जरूरी बात है। एक बच्चा इस बात को बहुत अच्छे से बता रहा है। आप इसकी बात को ध्यान से सुनिए और इसका पालन करिए।' इस वीडियो में बच्चा सबको बता रहा है कि आप लगातार अपने हाथ धोते रहिए, घर पर ही रहिए और अपने साथ सैनेटाइजर रखिए, मार्केट जाते समय मास्क लगाकर निकलिए। बच्चे ने बताया है कि भीड़भाड़ वाले इलाकों से दूर रहिए।

'चेन्नई सुपर किंग्स VS मुंबई इंडियंस में मलिंगा पर भारी पड़ते है धोनी'

इस छोटे से बच्चे ने वीडियो में कहा है कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने जो 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया है, उसका सभी पालन करें। सहवाग का यह ट्वीट वायरल हो गया है। शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की 49 बड़े खिलाड़ियों से कोविड-19 महामारी को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर चर्चा की थी। इन खिलाड़ियों में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, विराट कोहली जैसे दिग्गज क्रिकेटर शामिल थे।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Covid-19 Pandemic Virender Sehwag shared a video of a child spelling out coronavirus directives watch video here