फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट शाहिद अफरीदी के NGO के लिए मांगी मदद तो युवराज सिंह पर भड़के इंडियन फैन्स

शाहिद अफरीदी के NGO के लिए मांगी मदद तो युवराज सिंह पर भड़के इंडियन फैन्स

कोरोना वायरस के कारण पूरा विश्व इस समय रुका हुआ है। ऐसे में खिलाड़ी जरूरतमंदों की जितनी मदद कर सकते हैं कर रहे हैं। इसी कड़ी में भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान...

 शाहिद अफरीदी के NGO के लिए मांगी मदद तो युवराज सिंह पर भड़के इंडियन फैन्स
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 01 Apr 2020 07:10 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस के कारण पूरा विश्व इस समय रुका हुआ है। ऐसे में खिलाड़ी जरूरतमंदों की जितनी मदद कर सकते हैं कर रहे हैं। इसी कड़ी में भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के साथ आए हैं। उन्होंने शाहिद अफरीदी की एनजीओ के लिए दान करने करने की फैन्स से अपील की, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर गुस्से का शिकार होना पड़ा। इससे पहले हरभजन सिंह भी अफरीदी फाउंडेशन की मदद की अपील करने पर ट्रोल हो चुके हैं।

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में कई सेलिब्रिटीज मदद के लिए आगे आ रहे हैं। हर कोई अपनी तरफ से मदद करने की कोशिश कर रहा है। पाकिस्तान में शाहिद अफरीदी का एनजीओ गरीबों और जरूरतमंदों की मदद कर रहा है। ऐसे में युवराज सिंह ने भी फैन्स से अफरीदी फाउंडशेन की मदद की अपील की, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। फैन्स का कहना है कि उन्हें युवराज सिंह से ऐसी उम्मीद नहीं थी। युवी को पहले अपने देश के बारे में सोचना चाहिए।

IPL नहीं तो क्या, मोहम्मद कैफ ने लिया LPL में हिस्सा, देखें-video
 
युवराज ने टि्वटर पर लिखा, “यह काफी मुश्किल समय है। यह समय है जब हम एक दूसरे के साथ आएं खासकर उनके जिनको जरूरत है। अपना फर्ज निभाते हैं। मैं शाहिद अफरीदी और एसएएफ संस्था का समर्थन करता हूं। कृपया डोनेटकोरोना डॉट कॉम पर दान दीजिए। घर में रहिए।” इस ट्वीट में युवराज सिंह ने हरभजन सिंह को भी टैग किया है, जिसके बाद दोनों भारतीय खिलाड़ियों से फैन्स नाराज हो गए हैं। 

बता दें कि विश्वभर में तबाही मचा रहे घातक कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के प्रयासों के तहत कई देशों में सख्ती से लॉकडाउन (बंद) लागू किया गया है, जिसके कारण दुनिया की करीब आधी आबादी को घरों में ही रहने की हिदायत दी गई है।

BCCI ने बताया, T20 वर्ल्ड कप के स्थगित होने पर इस साल कब हो सकता है IPL

इस वायरस के संक्रमण को काबू करने के लिए दुनियाभर में तमाम प्रयासों के बावजूद लोगों के संक्रमित होने और मारे जाने का सिलसिला थम नहीं रहा। दुनिया के185 देशों में 8 लाख से ज्यादा लोग कोरोना वायरस की चपेट में हैं और मरनेवालों की तादाद 38 हजार के पार हो चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें