DA Image
2 जून, 2020|12:14|IST

अगली स्टोरी

COVID-19: डेविड वॉर्नर ने शेव किया सिर, विराट-स्मिथ को दिया चैलेंज

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने मंगलवार (31 मार्च) को अपना सिर शेव करने का फैसला किया। वॉर्नर ने यह फैसला मेडिकल स्टाफ के प्रति अपना सपोर्ट जताने के लिए किया है।

david warner  instagram

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने मंगलवार (31 मार्च) को अपना सिर शेव करने का फैसला किया। वॉर्नर ने यह फैसला मेडिकल स्टाफ के प्रति अपना सपोर्ट जताने के लिए किया है। डेविड वॉर्नर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपना सिर शेव करते हुए एक वीडियो शेयर किया। अपना सिर शेव करने के बाद वॉर्नर ने विराट कोहली और स्टीव स्मिथ समेत कुछ और क्रिकेटरों को भी इस कॉज के लिए नॉमिनेट किया है। 

डेविड वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम पर टाइम लेप्स वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह खुद अपना सिर शेव कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए वॉर्नर ने कैप्शन दिया है- कोरोना वायरस के खिलाफ जो लोग फ्रंड लाइन में खड़े होकर हमारे लिए काम कर रहे हैं, उन लोगों के सपोर्ट में मैं अपना सिर शेव कर रहा हूं। वॉर्नर ने बताया कि इस चैलेंज के लिए उन्हें नॉमिनेट किया गया था, जिसे वह पूरा कर रहे हैं। 

विराट के बाद रोहित शर्मा भी आए आगे, कोरोना के खिलाफ जंग में दिए 80 लाख रुपये

इस वीडियो के बाद वॉर्नर ने बिना बालों के अपनी तस्वीर शेयर की और इसके साथ ही विराट कोहली, स्टीव स्मिथ, पैट कमिंस, जो बर्न्स, ट्रेविस स्मिथ, पियर्स मोर्गन, एडम जाम्पा और मार्कस स्टोयनिस को भी नॉमिनेट किया है। 

बता दें कि कोरोना वायरस का कहर ऑस्ट्रेलिया में भी देखने को मिल रहा है। मंगलवार सुबह 8 बजे तक ऑस्ट्रेलिया में 4460 लोगों के कोरोना वायरस संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। वहीं, 19 लोग अबतक इस महामारी की वजह से अपनी जान गंवा चुके हैं। 

जसप्रीत बुमराह को घर में दो बार लगाना पड़ा पोंछा, वजह है बड़ी मजेदार- VIDEO

दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। रोजाना हजारों की संख्या में नए मामले सामने आ रहे हैं। इटली, अमेरिका, स्पेन जैसे देशों में मृतकों की संख्या में भी बड़ी संख्या में इजाफा हो रहा है। दुनियाभर में अब तक साढ़े सात लाख से अधिक कोरोना के पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:COVID 19 David Warner shaves off head to show support towards medical staff asks virat Kohli and steve smith to follow